अगर पाना है जवां लुक तो इन तरीको से कराये हेयर कट…

हेयरकट किसी शख्स की पर्सनेलिटी और लुक चेंज करने में महत्वपूर्ण किरदार निभाती है. यदि आपका फेस इतना अच्छा न हो तब भी अच्छे हेयरकट से स्टाइलिश लुक पाया जा सकता है. कई बार ऐसा होता है कि अच्छे हेयर कट के कारण आप की उम्र कम दिखाई देने लगती है.अगर पाना है जवां लुक तो इन तरीको से कराये हेयर कट...जानिए…कीमोथेरेपी के दुष्प्रभाव को कैसे कम करेगा अदरक!

कुछ ऐसे हेयरस्टाइल के बारे में बता रहे है जिन्हे पा कर आपकी उम्र काफी कम दिखेगी. इसमें पहला हेयर कट है फ्रिंजेस, यह माथे पर बिखरे बाल की तरह होता है. ये हेयरस्टाइल न सिर्फ बढ़ती उम्र को कम दिखाता है बल्कि गालों के उभार को छिपा कर चेहरे को जवां लुक देता है. ब्लंट कट भी करवा सकती है, यदि आपके बाल स्ट्रेट है तब ये हेयरकट जरूर ट्राई करे. हेयरकट करवाते समय बाल कंधे तक ही आएंगे.

स्किन से टैनिंग की समस्या को दूर करते है लौकी के छिलके

चाहे तो लेयर्स हेयरकट भी करवा सकते है. इस हेयरकट के जरिये बालो की वॉल्यूम को घना दिखाया जा सकता है. लेयर्स से बालो को बाउंसी लुक मिलेगा. चाहे तो टॉसल्‍ड बॉब कट इस हेयरकट से आपकी उम्र में कई साल घट जाएंगें, यदि आपके बाल सीधे और लंबे हैं तो आपको टॉसल्‍ड बॉब कट करवाना चाहिए. इस हेयरकट से चेहरे को जवां लुक मिलेगा.

You May Also Like

English News