अगर पार्टनर नहीं दे रहा आप पर ध्यान तो अपनाएं ये टिप्स

अगर पार्टनर नहीं दे रहा आप पर ध्यान तो अपनाएं ये टिप्स….नए-नए रिलेशन में तो साथी आपसे बहुत बातें करता है और समय भी देता है। लेकिन जैसे-जैसे रिश्ता पुराना होने लगता है वह आपको इग्नोर करना शुरू कर देता है। अगर वह आपके फोन का जवाब नहीं दे रहा, आपसे ज्यादा दोस्तों के साथ समय बिताने लगा है या आपसे ना मिलने के बहाने खोजता है तो ये संकेत हैं कि वह आपको अनदेखा कर रहा है।
mens-secret-अगर पार्टनर नहीं दे रहा आप पर ध्यान तो अपनाएं ये टिप्स 
बेड पर पार्टनर के साथ मचाना हो धमाल तो अपनाएं ये तरीका

ऐसे में दिमाग में कई गलत ख्याल आने लगते हैं। हालांकि आपको उन पर ध्यान नहीं देना है बल्कि ये सोचना चाहिए कि ऐसा क्या करें जिससे वह पहले की तरह आपके करीब आ जाए।
 

मिलकर करें बातें-
जब ये महसूस होने लगे कि पार्टनर आपको इग्नोर कर रहा है तो उससे बात करें। लेकिन फोन पर बात करने से बेहतर है कि आप उससे मिलकर बात करें क्योंकि बातचीत, भरोसा और प्यार ही रिश्ते को मजबूत बनाते हैं। अगर इनमें से एक की भी कमी हुई तो रिश्ता कमजोर पड़ सकता है।
 
स्पेस दें-
कई लोगों की आदत होती है कि वह अपने पार्टनर को हर एक घंटे में फोन करते रहते हैं। ऐसा करने से वह परेशान और नाराज हो सकते हैं। इसलिए भी आपको इग्नोर करना शुरू कर देते हैं। ऐसे में आपको उन्हें स्पेस देना चाहिए जिससे उन्हें आपको मिस करने का समय मिल सके।
 

बहस ना करें-
कभी भी अपने पार्टनर से इस बात को लेकर बहस ना करें कि वह आपको अनदेखा क्यों कर रहा है। अगर वह आपसे बात नहीं करना चाह रहा तो उससे बेफिजूल की पूछताछ ना करें और धैर्य रखें। वह आपको खुद जवाब देगा।

इस वजह से अक्सर अधूरा रह जाता है आपका पहला प्यार

विचार करें-
अगर अपनी तरफ से उसे पूरा समय दे चुके हैं और उसकी अनदेखी पर पर्याप्त चर्चा कर चुके हैं तो बेहतर होगा कि आप अपनी जिंदगी में आगे बढ़ें। अगर वह आपसे सही में प्यार करता होगा तो आपके पास जरूर लौटकर आएगा।

 
 

You May Also Like

English News