अगर मिलता है ये गिफ्ट तो होती है पैसों की बरसात

 कुछ चीजों को शुभ माना जाता है। फेंग शुई के अऩुसार कहा जाता है कि इन्हें गिफ्ट में देने से सौभाग्य आता है। इसके अलावा इन चीजों को गिफ्ट में पाने वाले के जीवन में भी खुशियां ही खुशियां आती हैं। इसके अलावा कुछ चीजें ऐसी भी हैं जिन्हें गिफ्ट में मिलने के बाद घर में रखने से पैसों में वृद्धि होती है। फेंग शुई में इन चीजों को लक्की माना जाता है, कुछ चीजें ऐसी भी होती हैं आइए जानते हैं

bamboo-1460012523

राशिफल: जाने शिव की कृपा से आज किसे मिलेगी सफलता, टल जाएंगे सब संकट

 1.फेंग शुई के अनुसार कछुए को गिफ्ट में देना बहुत लक्की माना जाता है।  कहा जाता है कि ये लंबी लाइफ का प्रतीक है। गिफ्ट में देने के लिए आप ग्लास, मिट्टी और क्रिस्टल का कछुआ दे सकते हैं। फेंग शुई में इसे रखने के कुछ नियम है इसलिए इसे देने से पहले नियम जरूर पढ़ लें। इसे ऱखने से खुशी संपन्नता और सुख-समृद्धि आती है।

साप्ताह‌िक प्रेम संबंधी राश‌‌िफलः प्रेमी इन राश‌ि वालों का मूड बना देगा

2.अगर किसी की शादी की सालगिरह है तो मैनेडेरियन डक्स देना शुभ माना जाता है। दरअसल मैनेडेरियन डक्स प्यार का प्रतीक होती हैं। इन्हें गिफ्ट में देने से जिंदगी में प्यार ही प्यार रहता है। इन चीजों को हमेशा जोड़े में रखना चाहिए। इसलिए इसे गिफ्ट भी जोड़े में ही करना चाहिए। 

3.फेंग शुई क्रिस्टल को धन में वृद्धि के लिए घर में रखा जाता है। इसकी आठ साइड्स होती है और कहा जाता है कि इससे आठ तरह के आर्शीवाद भी मिलते हैं। पैसों के मामले में कहा जाता है कि इन्हें घर में रखने से पैसा के मामले में हर तरह से लाभ होता है।  4.ड्रीम कैचर: ड्रीम कैचर को बुरे सपने न आने के लिए घर में रखा जाता है। ड्रीम कैचर अलग-अलग साइज में होते हैं और घर में सजाने में बहुत काम आते हैं। गिफ्ट में देने से पाने वाले को बुरे सपने नहीं आते। 5.लॉफिंग बुद्धा: लॉफिंग बुद्धा को घर और ऑफिस में रखा जाता है। इसे रखना बेहद शुभ माना जाता है। कहा जाता है कि इसे घर में रखने से खुशियां ही खुशियां आती हैं। इसलिए इसे गिफ्ट में देना अच्चा माना जाता है। 

You May Also Like

English News