अगर लड़कियों को करना है इंप्रेस, तो कॉपी कर लो रणवीर सिंह के ये लुक्स

‘ड्रेस टू इंप्रेस’ की कला में रणवीर सिंह को महारत हासिल है। कभी स्कर्ट तो कभी लड़कियों की जैकेट में, कभी सूट-बूट में जेंटलमैन लुक तो कभी लाल चश्मा…रणवीर सिंह जो भी पहन लें, कैमरा उनका पीछा नहीं छोड़ता। इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि वह जो भी पहनते हैं पूरे स्वैग और कॉन्फिडेंस के साथ उस लुक को कैरी करते हैं।अगर लड़कियों को करना है इंप्रेस, तो कॉपी कर लो रणवीर सिंह के ये लुक्स

अगर वैलेंटाइन्स डे के मौके पर आप अपनी क्रश, गर्लफ्रेंड या पत्नी पर इंप्रेशन जमाना चाहते हैं तो रणवीर सिंह के इन लुक्स से टिप्स ले सकते हैं…

सूट-बूट

अगर आप हाई-एंड रेस्त्रां में अपने पार्टनर के साथ डेट पर जा रहे हैं, तो सूट-बूट लुक आपके लिए बेस्ट है। आप चाहें तो रणवीर सिंह जैसी हेयरस्टाइल भी बना सकते हैं, अगर वह आपके फेसकट को सूट करे तो। 

फ्लोरल कोट

वैसे तो फ्लोरल प्रिंट्स लड़कियां ज्यादा पहनती हैं। लेकिन इस बार अगर आप सेमी-फॉर्मल लुक चाहते हैं तो पैंट और टी-शर्ट के साथ उसी रंग की फ्लोरल प्रिंट वाला कोट या जैकेट जरूर ट्राई करें। अगर आप चाहें तो मैसक्युलिन लुक के लिए कैप और आई गियर साथ में पहन सकते हैं।

इंग्लिशमैन लुक

अगर सूट-बूट की जगह आप थोड़ा कैजुअल लुक ट्राई करना चाहते हैं तो रणवीर सिंह के इस इंग्लिशमैन लुक को कॉपी कर सकते हैं। हालांकि, 14 फरवरी तक अगर ज्यादा ठंड ना हो तो ऐसी लेयरिंग से बचें। अगर आप पार्टनर के साथ किसी ठंडे प्रदेश में वैलेंटाइन्स डे सेलिब्रेट कर रहे हैं तो यह लुक आप जरूर ट्राई करें।

लेदर जैकेट

अगर आपकी गर्लफ्रेंड को आपका कैजुअल और फंकी अवतार ज्यादा पसंद है तो लेदर जैकेट बेस्ट ऑप्शन है। ठंड ज्यादा ना हो तो प्लेन की जगह रिप्ड जींस पहनें। कैजुअल स्नीकर्स कूल लगेंगे। अगर पूरी ड्रेस मोनोक्रोम (एक रंग की) है तो जूता चटख रंग का चुन सकते हैं।

जींस-जैकेट
अगर आपके पास वक्त नहीं है कि आप कुछ शॉपिंग कर सकें, तो सबसे बढ़िया रहेगा कि आप जींस,टी-शर्ट के साथ प्लेन जैकेट डालें। इससे बढ़िया लुक डेट पर जाने के लिए हो ही नहीं सकता। 

एक बात और, डेट पर जाते वक्त स्माइल अपने साथ ले जाइयेगा, घर मत छोड़ दीजिएगा…

You May Also Like

English News