अगले साल जून में आ ही जाएगा वरुण धवन का ‘अक्टूबर’…

‘अक्टूबर’ रोमांटिक फ़िल्म है। एक अख़बार को दिये गये इंटरव्यू में वरुण ने कहा था कि वो शुजित के साथ काम करने को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं।
अगले साल जून में आ ही जाएगा वरुण धवन का 'अक्टूबर'...

मुंबई। शीर्षक पढ़कर अगर आप उलझ गये हों, तो बता दें कि ‘अक्टूबर’ दरअसल वरुण धवन की अगली फ़िल्म का टाइटल है, जिसे शुजित सरकार डायरेक्ट कर रहे हैं। ये फ़िल्म अगले साल जून में रिलीज़ होगी।

वरुण ने इसका एलान ट्विटर पर किया है। शुजित के साथ अपने पहले एसोसिशन के बारे में वरुण ने लिखा है- ”इस नए सफ़र, अक्टूबर, को लेकर बहुत उत्साहित हूं। शुजित दा के साथ मेरी पहली फ़िल्म है। अक्टूबर 1 जून 2018 को  रिलीज़ होगी।” 

 Follow

Varun Dhawan 

 

@Varun_dvn

Super excited for this new journey! @OctoberTheMovie, my first alliance with @shoojitsircar da releases on 1st June, 2018. @ronnielahiri

  •  

     388388 Replies

  •  

     562562 Retweets

  •  

     4,3394,339 likes

Twitter Ads info and privacy
 

इससे पहले इंस्टाग्राम के ज़रिए वरुण फ़िल्म के बारे में सूचना दे चुके थे। ‘अक्टूबर’ रोमांटिक फ़िल्म है। एक अख़बार को दिये गये इंटरव्यू में वरुण ने कहा था कि वो शुजित के साथ काम करने को लेकर काफ़ी ख़ुश हैं और शुजित की फ़िल्मी दुनिया को समझने की कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि उनकी फ़िल्में अलग क़िस्म की होती हैं। वरुण की अपकमिंग फ़िल्म ‘जुड़वा 2’ है, जिसे उनके पापा डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है। पूरी रात लड़के के साथ सोती है बिस्तर पर नागिन, सुबह मिलते हैं प्यार की निशानियाँ…

वहीं, शुजित सरकार की पिछली फ़िल्म ‘पीकू’ है, जिसमें अमिताभ बच्चन, इरफ़ान ख़ान और दीपिका पादुकोण ने लीड रोल्स निभाये थे। सुनने में आया है कि ‘अक्टूबर’ में वरुण, दीपिका संग रोमांस कर सकते हैं। हालांकि कंफ़र्म कुछ भी नहीं है। फ़िल्म की शूटिंग सितंबर में शुरू होने की भी ख़बर है। 

You May Also Like

English News