अघोरी तांत्रिक ने कहा- तेरे बिस्तर पर आगोश में पहुंचा दूंगा होगा तेरा प्यार

इंदौर। प्यार के नाम पर ठगी और जालसाजी करने वाले कथित तांत्रिकों में महिलाएं भी शामिल हैं। कारनामों को अंजाम देने के लिए वे तंत्र विद्या का मकड़जाल फैलाते हैं। इसमें वे प्यार में पागल युवाओं से पूरी जानकारी लेते हैं और समाधान के लिए मनमानी रकम खाते में डलवा लेते हैं। यह फर्जीवाड़ा उजागर करने के लिए 10 तांत्रिकों से बात की, तो परतें खुलती चली गईं…

अघोरी तांत्रिक ने कहा- तेरे बिस्तर पर आगोश में पहुंचा दूंगा होगा तेरा प्यार

सेक्स पावर को चाहते हैं बढ़ाना, तो आज से ही डाईट में एड करें ये चीजें

नईदुनिया के अनुसार अघोरी तांत्रिक नाम से वेबसाइट पर एक कॉल करने और वॉट्सएप के लिए नंबर दिया है। कथित अघोरी का कहना था वह हिमाचल प्रदेश में नवरोटा से बोल रहा है। उसका कहना था बस उसका फोटो भेजो, रुपए भेजो और ऑनलाइन ही प्रेमिका को वश में करेगा।

बाबा, एक बड़ी दवा कंपनी की डायरेक्टर को वश में करना चाहता हूं। मैं वहां एमआर हूं।

तांत्रिक : वाट्सएप की डिटेल देख ली है बेटा। मुझे दिख रहा है कि वो बहुत अमीर है और तू उसका कर्मचारी, पर चिंता मत कर। तीन दिन में वो तेरे आगोश में होगी।

मुझे क्या करना होगा? क्योंकि उसका फोटो तो मेरे पास है, लेकिन कैबिन तक नहीं जा सकता।

तांत्रिक : बेटा, तू चिंता मत कर। वह तेरे पास भागी-भागी आएगी। बस तू 5100 रुपए पूजन सामग्री के

पेटीएम से भेज दे।

बाबा, रुपए बाद में दे दूं तो? मेरे पास इतने रुपए नहीं हैं। आप कहें तो मैं हिमाचल में आपके पास आ जाता हूं।

तांत्रिक : बेटा, बहुत कम मांग रहा हूं। तेरा फोन भी बहुत बिजी जाता है। तेरा काम ऑनलाइन हो जाएगा। इतना बड़ा काम बहुत सस्ते में कर रहा हूं। तू मुझे हमेशा याद रखेगा। तू जब जिसे चाहेगा, उसे मैं वश में करके तेरे आगोश में पहुंचा दूंगा।

इंदौरी बाबा : मुझे घूमते दिख रही है रेखा…

बाणगंगा क्षेत्र की झुग्गियों में बाबा का खासा दबदबा है। लोग बताते हैं बाबा के पास बड़ी गाड़ियों से लोग आते हैं। हम स्कूल संचालक के मार्फत बाबा के पास पहुंचे। एक असिस्टेंट था, जो बाबा की बात का अर्थ समझाता था। बाबा ने हमें देखते ही बैठने और समस्या बताने का कहा। हमने कहा बाबा अकेले में बताएंगे। बाबा ने कहा अब बताओ। हमने कहा बाबा हम एक रेखा नाम की महिला से प्यार करते हैं, लेकिन वो शादीशुदा है।

रेखा की ‘खून भरी मांग’ के विलेन बनें ये एक्ट्रेस!

वह हमें नहीं चाहती। आप कुछ ऐसा करो कि वह हमें चाहने लगे। बाबा ने कहा- हो जाएगा। बस कुछ सामान लाना होगा। लिस्ट में तिल्ली, घी के अलावा दो शराब बोतल और एक देशी काला मुर्गा था। हमने बाबा के असिस्टेंट को सामान लाने का कहकर 500 रुपए दिए। बाबा ने महिला के पैर की धूल लाने को कहा। फिर तीन दिन चक्कर लगवाए और आसमान की तरफ देखते हुए कहा कि जा बेटा, उसके सामने अपनी बात बोल दे। वह मुझे दिख रही है। वो तेरे प्यार में पागल घूम रही है। बस तेरे इजहार करने की देर है।

You May Also Like

English News