अचानक से बदल गए खेसारी, भैंस चराने के बाद चार-चार अभिनेत्रियों संग फ़रमाया इश्क

खेसारीलाल यादव की फिल्म ‘बलम जी लव यू’ का एक और पोस्टर रिलीज हो चुका है. इससे पहले फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी किया गया था. जिसमे कि खेसारीलाल भैंस चराने वाले लुक में नजर आये थे और जिसे भोजपुरिया दर्शक काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे है वही दूसरे पोस्टर में खेसारीलाल यादव चार अभिनेत्री के साथ पोस्टर में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म का यह पोस्टर भी पहले पोस्टर की भांति दर्शकों को काफी लुभा रहा है. खेसारी लाल की अब तक कई फिल्मो के पोस्टर आ चुके हैं पर इस फिल्म का ये नया पोस्टर इन सबसे धमाकेदार हैं.अचानक से बदल गए खेसारी, भैंस चराने के बाद चार-चार अभिनेत्रियों संग फ़रमाया इश्क

इस पोस्टर में खेसारीलाल एक अलग ही अंदाज में चार अभिनेत्रियों काजल राघवानी, अक्षरा सिंह, शुभी शर्मा और स्‍मृति सिन्‍हा के साथ जोड़ी जमाते हुए नजर आ रहे हैं. पोस्ट में आप देख सकते है कि खेसारीलाल फूलो से सजी हुई तराजू के एक पलड़े में बैठे हुए हैं वही तराजू के दूसरे पलड़े में काजल राघवानी बैठी हुई दिख रही है. इस फिल्म कहानी सामाजिक मनोरंजन वाली है, जो कि पहलवान की कहानी है.

खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की ऑन स्‍क्रीन जोड़ी भोजपुरिया दर्शकों को हर बार खूब पसंद आती है. इसलिए निर्देशक प्रेमांशु सिंह उनकी जोड़ी को नये तरीके से फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ में लेकर आने को तैयार हैं. बता दें कि फिल्‍म इस दशहरे रिलीज होगी.

You May Also Like

English News