अजय की गोलमाल इस साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्मों में हुई शामिल….

दिवाली की धूम अगर कहीं सबसे ज्यादा नजर आई है, तो वो जगह है गोलमाल अगेन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन. अजय देवगन और रोहित शेट्टी की जुगलबंदी से बनी इस फिल्म ने पहले ही दिन तीस करोड़  से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. इस तरह ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्मों में शामिल हो गई है.अजय की गोलमाल इस साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्मों में हुई शामिल....अभी-अभी: परिणीति ने जन्मदिन पर किया अपनी लाइफ का सबसे बड़ा खुलासा…

पहले दिन कमाई का 30 करोड़ का आंकड़ा पार करने के बाद, रिलीज के दूसरे दिन भी फिल्म का कुल बिजनेस 28-29करोड़ रहा. यानी दो ही दिन में फिल्म ने 50करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. इससे पहले शाहरुख खान की रईस ने ओपनिंग डे पर 20.42 करोड़ कमाए थे, तो वहीं सलमान खान की ट्यूबलाइट सिर्फ 21.15 करोड़ कमा पाई थी. इससे पहले रिलीज हुई वरुण धवन की फिल्म जुड़वा 2 ने भी ओपनिंग डे पर 16.10 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

इसके अलावा बाहुबली -2 ने ओपनिंग डे पर 41 करोड़ की कमाई की थी, हालांकि इसे बॉलीवुड फिल्मों में शुमार नहीं किया जा सकता, क्योंकि मूल रूप से फिल्म तेलुगू में बनी थी.

गोलमाल अगेन की बात करें, तो ट्रेड के जानकारों के मुताबिक वीकेंड खत्म होने तक ये फिल्म 75 करोड़ का बिजनेस कर लेगी.

ये हैं इस साल का पांच बड़ी ओपनर फिल्में

बाहुबली-41 करोड़ रुपये 

गोलमाल अगेन- 30.14 करोड़ रुपये

ट्यूबलाइट- 21.15 करोड़ रुपये

रईस 20.42 करोड़ रुपये

जुड़वां-2- 16.10 करोड़ रुपये

गोलमाल अगेन की चौथी फिल्म गोलमाल अगेन में पहली बार हॉरर कॉमेडी का तड़का लगाया गया है. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में स्ट्रॉन्ग कास्ट का कॉमेडी अंदाज दर्शकों को रिझाने में कामयाब रहा है. फिल्म में अजय देवगन के अलावा अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल खेमू, श्रेयस तलपड़े, तब्बू, परिणीति चोपड़ा, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, नील नितिन मुकेश, प्रकाश राज अहम किरदार में नजर आ रहे हैं.

बता दें कि गोलमाल अगेन का बजट 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. जिसमें से लागत 80 करोड़ और प्रोमोशन के 20 करोड़ रुपये हैं. खबरों के मुताबिक गोलमाल अगेन फिल्म के सैटेलाइट राइट्स, डिजिटल और ओवरसीज राइट्स पहले से ही बिक चुके हैं, जिसकी वजह से फिल्म पहले ही ऑन पेपर प्रॉफिट में ही है. इस फिल्म को 3000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है.

You May Also Like

English News