अजय देवगन की ‘रेड’ में मुख्यमंत्री बने आरसी पाठक ने यहां फिल्म को लेकर किया ‘बड़ा खुलासा’

फिल्म ‘रेड’ बॉक्स ऑफिस में क्या धमाल मचाएगी यह तो आने वाला समय ही बताएगा लेकिन शहरियों के दिल में जरूर इस फिल्म ने रेड मार दी है। इस फिल्म में कानपुर शास्त्रीनगर के रहने वाले रमेशचंद्र पाठक ने मुख्यमंत्री की भूमिका निभाई है। कानपुर के लोग भी उनके रोल की खूब तारीफ कर रहे हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री की भूमिका में दमदार एक्टिंग की है।अजय देवगन की ‘रेड’ में मुख्यमंत्री बने आरसी पाठक ने यहां फिल्म को लेकर किया 'बड़ा खुलासा'

कानपुर के कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ईएसआई कार्पोरेशन) से रिटायर्ड इंस्पेक्टर आरसी पाठक साल 1978 से थिएटर और फिल्मों में एक्टिंग कर रहे हैं। नौकरी के दौरान भी एक्टिंग करते रहे। पाठक ने बताया कि उनकी पहली फिल्म आंदोलन थी, जिसकी शूटिंग के लिए वे मुंबई पहुंचे थे। इसके बाद छोटे-छोटे रोल करके उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई।

पहले पार्ट टाइम एक्टिंग करते थे, दिसंबर 2017 में रिटायरमेंट के बाद पूरी तरह से इस पेशे को समर्पित हो गए हैं। इन दिनों फिल्म ‘फेयर इन लव’ की शूटिंग के सिलसिले में मुंबई में ही हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म ‘रेड’ एक ईमानदार इनकम टैक्स ऑफिसर की कहानी है। इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ के कैंट, शिवगढ़ पैलेस रायबरेली रोड, इमामबाड़ा, चौक में हुई थी। शुक्रवार को यह फिल्म रिलीज हो गई है।

You May Also Like

English News