#खुलासा: अजय देवगन से पहले किसी और से प्यार करती थीं काजोल, और…

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और काजोल बॉलीवुड की सबसे सफल रीयल लाइफ जोड़ियों में शुमार हैं। दोनों ने बॉलीवुड में कई फिल्में एक साथ की हैं। दर्शकों ने पर्दे पर काजोल की अजय के साथ जोड़ी को उतना प्यार नहीं दिया जितना उनकी और शाहरुख खान की जोड़ी को दिया लेकिन फिर भी दोनों के फैंस उनकी रियललाइफ जोड़ी से काफी मोहब्बत करते हैं।#खुलासा: अजय देवगन से पहले किसी और से प्यार करती थीं काजोल, और...

अजय और काजोल के बीच प्यार का पहला अंकुर फिल्म हलचल की शूटिंग के दौरान फूटा था। यह एक ऐसा दौर था जब काजोल बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में गिनी जाती थीं और अजय अभी ऐसा कुछ मुकाम हासिल करने के लिए संघर्ष कर रहे थे।

काजोल ने एक इंटरव्यू में खुद कहा है कि हलचल फिल्म की शूटिंग के पहले शॉट में जब मैंने इस आदमी को देखा तभी मुझे लग गया था कि यह आदमी मेरे जीवन का में अहम किरदार निभाने वाला है। हालांकि उस समय काजोल खुद किसी और को डेट कर रही थीं और अपने ब्वॉयफ्रेंड के बारे में अजय से सलाह भी लेती थीं। हलचल की शूटिंग के दौरान ही दोनों में दोस्ती हुई थी।

इसके बाद अजय और काजोल ने फिल्म ‘इश्क’, ‘राजू चाचा’, ‘प्यार तो होना ही था’, ‘यू मी और हम’ और ‘टूनपुर का सुपरहीरो’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया। समय के साथ दोनों की दोस्ती प्यार में बदली और फिर 24 फरवरी 1999 को दोनों ने शादी कर ली।

अजय और काजोल के रिश्तों में सबसे खास बात ये है कि दोनों में से किसी ने किसी को प्रपोज नहीं किया था लेकिन दोनों को पता था कि वे एक दूसरे से प्यार करते हैं। पच्चीस साल की उम्र में जब काजोल ने अजय देवगन से शादी की तब वह अपने करियर के पीक पर थीं। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर कहा है कि उस समय वह अपने काम से थक चुकी थीं।

 

You May Also Like

English News