अजय माकन ने कहा- कांग्रेस के विकास कार्यों को याद कर ही है दिल्ली की जनता

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय माकन ने कहा कि कांग्रेस की दिल्ली सरकार ने 15 वर्ष के शासन के दौरान दिल्ली में अभूतपूर्व विकास किए, जिसके कारण ही दिल्ली दुनिया में सबसे अच्छी तरक्की करने वाला शहर बना था। क्षेत्र के लोग कांग्रेस के शासन में दिल्ली सरकार की ओर से किए गए विकास कार्यों को दोबारा याद कर रहे हैं।अजय माकन ने कहा- कांग्रेस के विकास कार्यों को याद कर ही है दिल्ली की जनताCM कैप्टन सरकार पर मान का किया हमला, बोले- रवैया पुराना है.. सिर्फ पगड़ियों का रंग बदला है

माकन ने कहा कि दिल्ली की जनता चाहती है कि कांग्रेस दोबारा दिल्ली की सत्ता संभाले, क्योंकि न तो भाजपा की केंद्र सरकार और न ही आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार ने लोगों के जीवन स्तर के उत्थान के लिए कोई काम किया है।

दिल्ली में तीन वर्ष में कोई विकास नहीं हुआ

माकन ने कहा कि दिल्ली में तीन वर्ष में कोई विकास नहीं हुआ है और रोजमर्रा की आवश्यक वस्तुओं के दामों में भारी बढ़ोतरी के कारण उनकी जिदंगी दूभर हो गई है। उन्होंने कहा कि सामान्य सब्जियां जैसे टमाटर व प्याज तो लोगों की पहुंच से दूर हो गए हैं।

माकन ने यह बात बवाना विधानसभा के उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार के पक्ष में शाहबाद डेयरी और बवाना झुग्गी-झोपड़ी में जनसंपर्क अभियान के दौरान कही। पूर्व विधायक शोएब इकबाल ने भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बवाना झुग्गी झोपड़ी क्षेत्र का दौरा किया। 

You May Also Like

English News