अदालत से बरी होते ही कनिमोझी के घर बधाई देने पहुंचे कांग्रेस के नेता…

गुरुवार 21 दिसंबर को सीबीआई की विशेष अदालत ने 2जी स्पेक्ट्रम से जुड़े मामले में जुड़े सभी आरोपियों को बरी कर दिया है। अदालत ने माना कि इस मामले को साबित करने के लिए जांच एजेंसी के पास पर्याप्त सुबूत नहीं हैं। अदालत से बरी होते ही कनिमोझी के घर बधाई देने पहुंचे कांग्रेस के नेता...
अदालत के फैसले के बाद कांग्रेस में एक ओर जहां जश्न का माहौल देखा जा रहा है वहीं कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने कहा कि इस फैसले पर पीएम मोदी को सदन में सफाई देनी चाहिए, क्योंकि कांग्रेस की सरकार पर 2जी को लेकर बहुत बार हमला किया जाता रहा है। वहीं राज्यसभा में नेता विपक्ष गुलाम नबी आजाद भी इस मामले पर कि इस घोटाले की वजह से यूपीए 2 की सरकार चली गई और अब पता चला कि वह घोटाला हुआ ही नहीं। 

अदालत से बरी होने के बाद राज्यसभा सदस्य और द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम (DMK) की नेता कनिमोझी के यहां कांग्रेस के नेताओं के आने- जाने और बधाई देने वाले नेताओं का तांता लगा हुआ है। फैसले के बाद दिल्ली स्थित उनके आवास पर कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद और आनंद शर्मा भी मिलने पहुंचे।

 कनिमोझी ने भी कोर्ट के इस फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि आज आया कोर्ट का फैसला मेरे खिलाफ लगाए गए सारे आरोपों का जबाव है। कनिमोझी ने कहा कि हमलोग खुश हैं और ये न्याय की जीत है। आज का दिन डीएमके और मेरे परिवार के लिए बड़ा दिन है। आज आया फैसला हमारे उपर लगाए गए सारे आरोपों का जबाव है।  

You May Also Like

English News