अधर में लटकी कल्पना चावला की बायोपिक

प्रियंका चोपड़ा स्टारर भारतीय मूल की अंतरिक्ष यात्री कल्पना चावला की बायोपिक अब अनिश्चितकालीन समय के लिए ठन्डे बस्ते में जा पहुंची है. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा अंतरिक्ष यात्री कल्पना चावला का किरदार निभाने वाली थीं पर अब शायद फिल्म का निर्माण नहीं हो पायेगा. प्रियंका चोपड़ा स्टारर भारतीय मूल की अंतरिक्ष यात्री कल्पना चावला की बायोपिक अब अनिश्चितकालीन समय के लिए ठन्डे बस्ते में जा पहुंची है. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा अंतरिक्ष यात्री कल्पना चावला का किरदार निभाने वाली थीं पर अब शायद फिल्म का निर्माण नहीं हो पायेगा.   दरअसल मामला कुछ ऐसा है कि कल्पना चावला के पति ने फिल्म के लिए अधिकार देने से इंकार कर दिया है. इस बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट पर काफी लम्बे समय से काम चल रहा था पर अब कल्पना चावला के पति ने फिल्म के निर्माण पर आपत्ति जताते हुए इसके अधिकार देने से साफ़ इंकार कर दिया.  बता दें कि फिल्म का निर्देशन प्रिया मिश्रा करने वाली थीं जिसके लिए उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को अप्रोच किया है. इस प्रोजेक्ट का काफी लम्बे समय से कार्य चल रहा था पर अब यह फ्लोर पर आने से पहले ही ठन्डे बस्ते में जा चूका है. फिल्म के राइट्स को लेकर प्रिया मिश्रा और कल्पना चावला के पिता के बीच करार हुआ था. जानकारी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग इसी साल से शुरू होने वाली थी.     बता दें इससे पहले प्रियंका चोपड़ा मुक्केबाज़ मैरीकोम की बायोपिक में नज़र आ चुकी हैं जिसमें उन्होंने जबरदस्त अभिनय करके लोगों का दिल जीता था. फ़िलहाल प्रियंका अपने अमेरिकन टीवी शो 'क्वांटिको' की शूटिंग में व्यस्त हैं और अगले साल सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नज़र आएंगी.  यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी.

दरअसल मामला कुछ ऐसा है कि कल्पना चावला के पति ने फिल्म के लिए अधिकार देने से इंकार कर दिया है. इस बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट पर काफी लम्बे समय से काम चल रहा था पर अब कल्पना चावला के पति ने फिल्म के निर्माण पर आपत्ति जताते हुए इसके अधिकार देने से साफ़ इंकार कर दिया.  बता दें कि फिल्म का निर्देशन प्रिया मिश्रा करने वाली थीं जिसके लिए उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को अप्रोच किया है. इस प्रोजेक्ट का काफी लम्बे समय से कार्य चल रहा था पर अब यह फ्लोर पर आने से पहले ही ठन्डे बस्ते में जा चूका है. फिल्म के राइट्स को लेकर प्रिया मिश्रा और कल्पना चावला के पिता के बीच करार हुआ था. जानकारी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग इसी साल से शुरू होने वाली थी.   

बता दें इससे पहले प्रियंका चोपड़ा मुक्केबाज़ मैरीकोम की बायोपिक में नज़र आ चुकी हैं जिसमें उन्होंने जबरदस्त अभिनय करके लोगों का दिल जीता था. फ़िलहाल प्रियंका अपने अमेरिकन टीवी शो ‘क्वांटिको’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और अगले साल सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में नज़र आएंगी.  यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी.

You May Also Like

English News