अनंतनाग में राजनाथ ने दिया बड़ा बयान, कहा- कश्मीर को दहशतगर्दों से निजात दिलाकर रहेंगे

राज्य के हालात का जायजा लेने अपनी चार दिवसीय यात्रा पर जम्मू-कश्मीर पहुंचे गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को अनंतनाग में कहा कि देश के लिए शहीद होने वाले जवानों की शहादत की कीमत नहीं चुकाई जा सकती है।  अनंतनाग में राजनाथ ने दिया बड़ा बयान, कहा- कश्मीर को दहशतगर्दों से निजात दिलाकर रहेंगे

BJP अध्यक्ष अमित शाह का बड़ा बयान, राजनीति को विकास के अजेंडे से अलग करने की कोशिश…

उन्होंने कहा कि मैंने जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सोमवार को आतंकियों के हमले में शहीद हुए

 एएसआई अब्दुल रशीद की बिलखती हुई बेटी जोहरा की तस्वीर देखी है, उसका चेहरा आंसूओं से भीगा हुआ था। उसके बाद से मेरे दिल से उसका दर्द निकलता ही नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि सारे पुलिस स्टेशन में बुलेटप्रूफ गाड़ियों और जैकेट उपलब्ध कराने के लिए का ऑर्डर दिया जा चुका है। साथ ही इसके लिए फंड दे दिया गया है। गृह मंत्री ने कहा कि हमारे जवानों की सुरक्षा के लिए बुलेटप्रूफ जैकेट जरूरी है। जो जल्द से जल्द उन्हें उपलब्ध कराई जाएगी। 

 अपने संबोधन के दौरान गृह मंत्री ने पत्थरबाजों और आतंकियों को कड़ा संदेश देते हुए कहा कि कश्मीर को दहशतगर्दी से निजात मिलकर रहेगी और फिर से हमारा कश्मीर जन्नत बनकर रहेगा, ऐसा करने से दुनिया की कोई ताकत हमें नहीं रोक सकती है। 

उन्होंने कहा कि मेरे पास प्रधानमंत्री का आपके लिए संदेश है। उन्होंने आपकी वीरता और बहादुरी को सराहा है। राजनाथ ने आगे लोगों से अपील करते हुए कहा कि अगर किसी कोई शिकवा, शिकायत है तो वह सीधे हमसे इस बारे में बातचीत करे और मैं वादा करता हूं कि मैं खुले दिल से आपकी बात पर एक्शन लूंगा।  

गौरतलब है कि शनिवार को गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने श्रीनगर में जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुलाकात की थी। बताते चलें कि गृह मंत्री के चार दिवसीय दौरे पर उनके साथ केंद्रीय गृह सचिव राजीब गाबा और अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी पहुंचे हुए हैं। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कल महबूबा मुफ्ती के साथ प्रधानमंत्री विशेष पैकेज के तहत आने वाली योजनाओं की समीक्षा बैठक में हिस्सा लिया था। 
loading...

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English News