अनवर और निकोला एक साथ रेड कारपेट पर नजर आये

दो वर्ल्ड फेमस मॉडल बहनों गिगी और बेल्ला हेडिड के भाई अनवर हेडिड आजकल हॉलीवुड की हॉट प्रॉपर्टी बन चुके हैं। वो खुद एक मॉडल हैं और फिलहाल निकोला पेल्त्ज़ के साथ अपने इश्क को लेकर ख़बरों के बाजार में लगातार बने हुए हैं। इस कपल ने बुधवार को एक साथ रेड कारपेट पर एंट्री लेकर इस खबर पर मोहर लगा दी कि वो दोनों एक दुसरे को डेट कर रहे हैं.

इस अभिनेत्री ने लिया बड़ा फैसला, जब तक ट्रंप रहेंगे राष्ट्रपति नहीं करेंगी शादी

अनवर और निकोला एक साथ रेड कारपेट पर नजर आये

ट्रेन में भीख मांगने वाला बच्चा बना ऑस्ट्रेलिया का बिजनेसमैन, रियल लाइफ पर बनी हॉलीवुड फिल्म

बुधवार को आयोजित टॉमी हिलफिगर फैशन शो में दोनों एक साथ पहुंचे और उनका वहाँ होना जरूरी था क्योंकि वहां उनकी बहन गिगी रैंप को लीड करने वाली थी. जहां ये शो पूरी तरह गिगी के नाम रहा वहीँ अनवर की आंखे निकोला से हटने का नाम ही नहीं ले रही थी. अनवर और निकोला ने रैंप शो का मजा लिया और इस अवसर पर उनकी बड़ी बहन बेल्ला ने भी ख़ास तौर पर एंट्री ली थी.

यह कपल बहुत ही बढ़िया दिख रहा था. क्रोप्ड स्वेटर और ग्राफिक टी शर्ट में अनवर काफी क्यूट दिख रहे थे और दोनों ने वहाँ बहुत ही अच्छा वक्त बिताया। अनवर अभी 17 साल के ही हैं और उनकी गर्ल फ्रेंड निकोला उनसे पांच साल बड़ी है लेकिन दोनों एक साथ परफेक्ट कपल नजर आते हैं. निकोला अनवर की फेमिली को बहुत पसंद करती हैं और उनकी इन दोनों बहनो के साथ भी बहुत अच्छी बनती है. आशा करते हैं ये प्यार अभी और परवान चढ़ेगा।

You May Also Like

English News