‘अनारकली…’ के लीक सीन यू ट्यूब से हटाए गए, निर्माताओं ने दर्ज कराई शिकायत

नई दिल्ली| स्वरा भास्कर अभिनीत फिल्म अनारकली ऑफ आरा के निर्माताओं प्रिया और संदीप कपूर ने फिल्म के कुछ दृश्यों के लीक होने के मद्देनजर शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने फिल्म की यूनिट के एक सदस्य पर संदेह जताया है। शिकायत यहां मालवीय नगर पुलिस थाने में दर्ज कराई गई है। अनारकली के लीक सीन यू ट्यूब से हटाए गए।

पुलिस को दर्ज कराई गई शिकायत की प्रति के अनुसार, “हमें संदेह है कि फिल्म के कुछ महत्वपूर्ण दृश्यों को डिजिटल प्लेटफॉर्म और सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है। ये दृश्य पिछले तीन दिनों से सोशल मीडिया पर उपलब्ध हैं। यह आपराधिक काम है और इसका मकसद फिल्म को नुकसान पहुंचाना है जिससे निर्माताओं ने फिल्म निर्माण में जो छह करोड़ रुपये लगाए हैं वह डूब जाए और उन्हें नुकसान उठाना पड़े।”

फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ की कहानी बिहार के आरा की द्विअर्थी गीत गाने वाली गायिका के इर्द-गिर्द घूमती है। संदीप ने कहा, “मैं पक्के तौर पर किसी शख्स पर संदेह व्यक्त नहीं कर सकता, इसलिए मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहता, लेकिन शायद फिल्म की टीम से जुड़ा कोई वरिष्ठ सदस्य है जिसने इस काम को अंजाम दिया है..वह कोई कलाकार हो सकता है या फिल्म का निर्देशक हो सकता है।” 

संदीप ने बताया कि लीक हुए तीन दृश्यों में से सिर्फ एक दृश्य को सेंसर बोर्ड ने हटाने के लिए कहा था। निर्माता कहते हैं कि बुधवार सुबह कई लोगों ने उन्हें फोन कर फिल्म के दृश्य लीक होने के संबंध में जानकारी दी, जिसे सुनकर वह हैरान रह गए।

अविनाश दास निर्देशित फिल्म का ट्रेलर पिछले सप्ताह ही जारी हुआ था। संदीप ने कहा कि पुलिस इस संबंध में कार्रवाई कर रही है और उन्होंने यूट्यूब से भी दृश्यों को हटाने का आग्रह किया है, जिसे वे जल्द ही हटा लेंगे। कुछ सोशल साइट पहले ही उन दृश्यों को हटा चुके हैं।

You May Also Like

English News