अनिल अंबानी की आर कॉम को खरीदेंगे मुकेश अम्बानी…

अनिल अम्बानी की मुश्किल की घड़ी में उनके बड़े भाई मुकेश अम्बानी का साथ मिलने से उन्हें राहत मिल गई है . बता दें कि रिलायंस कम्युनिकेशन के प्रमुख अनिल अंबानी 45 हजार करोड़ रुपए के कर्ज को खत्म करने के लिए Rcom के वायरलेस नेटवर्क को बेच रहे थे.इसे अब मुकेश अंबानी खरीद रहे हैं .इससे दोनों भाइयों को मदद मिलेगी .जहाँ अनिल को कर्ज से राहत मिलेगी, वहीं मुकेश को जियो को और विस्तार देने में मदद मिलेगी .अनिल अंबानी की आर कॉम को खरीदेंगे मुकेश अम्बानी...

Big Breaking: यूपी सीएम की सुरक्षा में बड़ी चकू, फ्लीट के सामने कूदा युवक!

बता दें कि रिलायंस इंडस्ट्रीज लि. की सहायक कंपनी रिलायंस जियो इंफोकॉम (RJIL) ने गुरुवार को रिलायंस कम्यूनिकेशंस (RCOM) और उसकी सहयोगी कंपनियों की निर्दिष्ट संपत्तियों के अधिग्रहण के लिए एक निश्चित समझौते पर हस्ताक्षर किए .जियो या उसके द्वारा नामांकित कंपनी आरकॉम और उसकी सहयोगी कंपनियों की चार श्रेणियों की परिसंपत्ति का अधिग्रहण करेगी, जिसमें टॉवर्स, ऑप्टिक फाइबर केबल नेटवर्क, स्पेक्ट्रम और मीडिया कनवर्जेस नोड्स शामिल हैं.

उल्लेखनीय है कि आरकॉम के कर्जदाताओं द्वारा आरकॉम के परिसंपत्तियों की बिक्री की प्रक्रिया के लिए एसबीआई कैपिटल मार्केट लि. को अधिकृत किया है.इसमें RJIL दो चरण में चलने वाली नीलामी प्रक्रिया के दौरान सफल बोलीदाता के रूप में उभरी है. कम्पनी द्वारा जारी बयान के अनुसार यह अधिग्रहण सौदा सरकारी और नियामकीय मंजूरियों, सभी कर्जदारों की सहमति, शेयरधारकों की स्वीकृति पर निर्भर करेगा. मुकेश अबांनी ने जैसे ही इस बात की घोषणा की उसके तुरंत बाद आरकॉम के शेयर्स 35 फीसदी उछल गए.

You May Also Like

English News