अनिल कुंबले से विवाद को लेकर कोहली ने दिया एक बड़ा बयान..

पिछले कई दिनों से टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और कोच अनिल कुंबले के बीच मतभेद की खबरे आ रही है. चैंपियंस ट्रॉफी के तहत आज होने वाले भारत-पाकिस्तान बीच कल होने वाले मैच से पहले हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली ने इस विवाद को लेकर कहा कि, मेरे और कोच कुंबले के बीच किसी तरह का कोई विवाद नहीं है.अनिल कुंबले से विवाद को लेकर कोहली ने दिया एक बड़ा बयान..अभी अभी: Pm मोदी की संपत्तिक को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, जानकर आम जनता को लगा बड़ा झटका….पढिये रिपोर्ट

उन्होंने मीडिया पर चल रही ख़बरों को पूरी तरह गलत बताया. उन्होंने कहा कि बिना किसी पुख्ता जानकारी के इस तरह की बाते नहीं की जानी चाहिए. गौरतलब है कि मैच से पहले ग्राउंड में प्रैक्टिस के दौरान कोच कुंबले कप्तान कोहली को प्रैक्टिस कराते दिखे.

कुंबले ने प्रैक्टिस के दौरान कोहली को थ्रो डाउन कर अभ्यास करवाया, दोनों प्रैक्टिस के दौरान जिस तरह से बात कर रहे थे उसे देखकर तो ऐसा लग रहा था कि जैसे मानो दोनों के बीच कुछ हुआ ही नहीं हो. कुंबले ने तकरीबन कोहली को 20 मिनट तक प्रैक्टिस करवाई और उसके बाद वो बाकि अन्य बल्लेबाजों के पास चले गए. बता दे कि पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच काफी विवादों की खबरे सुनने में आ रही थी.

You May Also Like

English News