अनुष्का-कटरीना से अब शाहरुख फिर से कहेंगे जब तक है जान

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शाहरुख खान की आनंद एल राय की बौने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और अब तक इस खबर पर सस्पेंस जारी है कि इस फिल्म में आखिरकार शाहरुख के साथ वह दो कौन सी अभिनेत्री अभिनय करने जा रही हैं। पहले दीपिका और कट्रीना के नाम सामने आये थे। बाद में आलिया के नाम आने लगे थे। फिर आलिया का नाम भी फिल्म से हट गया।अनुष्का-कटरीना से अब शाहरुख फिर से कहेंगे जब तक है जानब्रेकिंग न्यूज़: मेनका गांधी की तबीयत अचानक बिगड़ जाने के कारण, इमरजेंसी वार्ड में हुई भर्ती

सूत्रों के मुताबिक अब एक नयी खबर यह आ रही है कि शाहरुख खान की इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और कट्रीना कैफ फिर से साथ काम करेंगी। इस बारे में जागरण डॉट कॉम ने पहले ही बता दिया था और अब अनुष्का का फिल्म में काम करना तय हो गया है। इससे पहले शाहरुख, अनुष्का और कट्रीना ने यश चोपड़ा की आखिरी फिल्म जब तक हैं जान में साथ काम किया था।

यानि एक बार फिर से दर्शकों के जेहन में जब तक है जान की यादें ताजा हो जाएंगी। साथ ही शाहरुख और अनुष्का की यह चौथी फिल्म साथ में होगी। अनुष्का ने तो अपनी जर्नी की शुरुआत ही शाहरुख के साथ रब ने बना दी जोड़ी से की थी। फिर बाद में उन्होंने जब तक है जान में साथ काम किया। अभी वह इम्तियाज अली के साथ अनाम फिल्म में भी शाहरुख़ के साथ हैं। ऐसे में जिस तरह काजोल और शाहरुख की फिल्मी जोड़ी हिट मानी जाती थी। अनुष्का और शाहरुख की जोड़ी भी उस फेहरिस्त में शामिल हो सकती है।

You May Also Like

English News