अनुष्का के बिजली के झटकों से पड़ोसी परेशान, थमाया नोटिस

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के पड़ोसी उनसे परेशान हो गए हैं और मामला उनकी बिल्डिंग में एक इलेक्ट्रिक बॉक्स लगाने का है. अनुष्का के पड़ोसियों ने आरोप लगाया है कि ये इलेक्ट्रिक बॉक्स बिना सोसाइटी की इजाजत के लगवाया गया है.

सलमान और एेश्वर्या का चौंकाने वाला राज आया सामने

एक रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्का शर्मा वर्सोवा की बद्रीनाथ बिल्डिंग के 20वें माले पर रहती हैं. उनके पड़ोसी सुनील बत्रा इस बिल्डिंग में 16 और 17वें फ्लोर के मालिक हैं. बत्रा ने बीएमसी में शिकायत की है कि अनुष्का शर्मा के परिवार ने जो इलेक्ट्रिक बॉक्स लगाया है उससे कभी भी बिल्डिंग में आग लग सकती है.

गुरमेहर पर अनुष्का ने दोहराए अमिताभ के शब्द

इसके के बाद बीएमसी के अधिकारियों ने 6 अप्रैल को एक पत्र लिखकर शर्मा परिवार से इसे हटाने के लिए कहा था. बीएमसी अधिकारी का दावा है ये इलेक्ट्रिक बॉक्स अवैध तरीके से लगाया गया है. दूसरी तरफ अनुष्का शर्मा के प्रवक्ता ने कहा है कि कि ये इलेक्ट्रिक बॉक्स परमिशन लेने के बाद ही लगाया गया था. अनुष्का शर्मा के बीसवें माले पर तीन फ्लैट हैं और उनके यहां रहने से कभी भी किसी को कोई समस्या नहीं हुई है.

सीक्रेट लंच डेट पर विराट-अनुष्का

वहीं खबरों की मानें तो दूसरे पड़ोसियों का कहना है कि सुनील बत्रा साहब शर्मा परिवार के साथ अपनी निजी खुन्नस निकाल रहे हैं. फिलहाल मामला चाहे जो भी हो लेकिन अनुष्का शर्मा पर आरोप लगाकर उनके पड़ोसी सुनील बत्रा जरूर खबरों में आ गए हैं.

You May Also Like

English News