अनुष्का ने जिस लड़के को डांटा था उसने मिस्टर एंड मिसेज विराट को ऐसे दिया जबाव…

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने ट्विटर हैंडल पर शनिवार को एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा लग्जरी गाड़ी में बैठे एक लड़के को सड़क पर प्लास्टिक की बोतल फेंकने पर फटकार लगा रही हैं। इस वीडियो को शेयर करने के बाद कुछ लोगों ने अनुष्का की तारीफ की तो कुछ ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया। इसके बाद विराट ने ट्रोलर्स को फटकार लगाते हुए एक और ट्वीट किया। 

अब इस मामले में अरहान सिंह (वो शख्स जिसे अनुष्का ने डांटा था) ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के नाम पर एक फेसबुक पोस्ट लिखा है। अरहान ने लिखा कि वो मंजर मेरे लिए बहुत भयानक था। मैंने ड्राइविंग के दौरान एक प्लास्टिक को छोटा सा टुकड़ा सड़क पर फेंक दिया था। उसी वक्त मेरे बराबर से गुजर रही एक कार की खिड़की का शीशा खुला तो मैंने देखा कि उसमें अनुष्का शर्मा बैठी हैं। वो एकदम से मेरे उपर चिल्लाने लगीं। उस वक्त मैंने अपनी लापरवाही के लिए उनसे माफी मांग रहा था लेकिन वो लगातार चिल्लाती रहीं। अगर वो थोड़ी विनम्रता से बात करतीं तो छोटी स्टार नहीं हो जातीं। मैनर्स बहुत तरीके के होते हैं और उनमें से एक तरीका बातचीत का भी होता है। 

गौरतलब है कि विराट ने जो वीडियो शेयर किया था उसमें अनुष्का दूसरी कार में बैठे युवक से कह रही हैं कि सड़क पर कूड़ा ना फेंके। उन्होंने कहा कि तुम सड़क पर कूड़ा क्यों फेंक रहे हो। सड़क पर कूड़ा न फेंके। प्लीज बी केयरफुल। आप डस्टबिन का प्रयोग करें। इस वीडियो को शेयर करते हुए विराट ने लिखा था कि इस आदमी को देखिए यह सड़क पर कूड़ा फेंक रहा है और खुद को सही बता रहा है। आप लग्जरी कार में सफर कर रहे हैं और अपने दिमाग को घर पर छोड़ कर आए हैं। क्या ये लोग हमारे देश को साफ रखेंगे। यदि आप ऐसा कुछ गलत होते देखें तो उसे रोकें और लोगों का जागरूक करें।

इस वीडियो पर लोगों की कई तरह की प्रतिक्रिया सामने आई। कुछ ने इसे महज पब्लिसिटी स्टंट कहा तो कुछ ने कहा कि वो सड़क पर कूड़ा फेंकना जारी रखेंगे जिससे की उन्हें भी सेलिब्रिटीज की झलक पाने को मिल सके। विराट ने सबको जबाव देते हुए लिखा कि जिन लोगों में कुछ करने का साहस नहीं होता उनसे लिए सब फनी ही होता है। 

You May Also Like

English News