अनुष्‍का ने करण जौहर को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा – शूटिंग के दौरान मेरे साथ की ये शर्मनाक हरकत

दिल्ली का जीबी रोड़ और कोलकाता का रेड लाइट एरिया तो यूँ ही बदनाम हैं, असल में तो भांड बॉलीवुड नंगेपन में इन दोनों से कहीं आगे है। बॉलीवुड की इस चकाचौंध दुनिया के बारे में आये दिन नए-नए खुलासे और विवाद सामने आते रहते हैं। हाल ही में इस समय इस जगमगाती दुनिया का सबसे बदनाम चेहरा डॉयरेक्टर, निर्देशक और प्रोड्यूसर करण जौहर बन गए हैं। खुद को गे मान चुके करण जौहर, कंगना राणावत जैसी अभिनेत्रियों के साथ विवादों में फंसने के अलावा पाकिस्तानी कलाकारों को फिल्मों के लेने के कारण भी लगातार विवादों में रहे हैं।अनुष्‍का ने करण जौहर को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा – शूटिंग के दौरान मेरे साथ की ये शर्मनाक हरकत

खबर अनुसार बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा ने हाल ही में करण जौहर को लेकर ही हैरान कर देने वाला खुलासा किया था। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म की शूटिंग के दौरान करण जौहर पर कई बार गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था। बता दें कि करण के ‘कॉफी विद करण’ शो में ही अनुष्का ने करण से यहा तक कहा था कि वे उनके खिलाफ सेक्शुअल हरासमेंट का केस भी दर्ज करवाने वाली थी।

कुछ समय पहले करण ने अपने शो ‘कॉफी विद करण’ में कहा कि ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की शूटिंग के दौरान अनुष्का बहुत ब्यूटीफुल लग रही थी और इस दौरान उनपर करण का क्रश था। बस इसी बात के जवाब में अनुष्का शर्मा ने शूटिंग के दौरान उनके इस शर्मनाक बर्ताव के बारे में खुलासा किया था।

इसे भी पढ़े: #गोरखपुर: तो इसलिए नायक की शक्ल में सबसे बडे खलनायक निकले डॉ. कफील

जानकर हैरानी होगी कि अनुष्का शर्मा ने यह खुलासा कहीं और नहीं बल्कि खुद करण के ही शो ‘कॉफी विद करन’ में किया था। बेशक अनुष्का के इन आरोपों पर जब करण ने सफाई देनी चाही मगर अनुष्का उन्हें रोकते हुए उनपर एक और बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा दिया। करण के एक और कारनामे की पोल खोलते हुए अनुष्का ने कहा कि इसी साल उन्होंने प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की पार्टी में जैकलीन फर्नांडीज के साथ भी ऐसी ही हरकत की थी।

हालाँकि अनुष्का और करण के बीच मामला बढ़ता देख अनुष्का के साथ शो में हिस्सा लेने पहुंची कैटरीना ने बीच-बचाव करते हुए मामले को शांत करने की कोशिश भी की। इस दौरान कैटरीना कैफ ने कहा कि, हम इस मामले पर फिर कभी बात लेंगे। कैटरीना ने कहा कि वह दोनों के साथ कुछ बुरा हो, ऐसा नहीं चाहती। साथ ही कैटरीना ने अनुष्का के लिए ये भी कहा कि हो सकता है अनुष्का को ऐसा लगा हो कि करण उसे गलत तरीके से छू रहा है। मगर खुद कैटरीना या कोई भी अभिनेत्री कितनी पाक साफ़ है, उसके लिए अभिनेत्री मल्लिका शेरावत का वो खुलासा याद आ जाता है, जब उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड में या तो सेक्स बिकता या शाहरुख़!!

You May Also Like

English News