बड़ी खबर: अपनी खूबसूरती के चलते विधवा हो गई अंगूरी भाभी

नई दिल्ली : बिहार के छपरा जिले की एक महिला को अपनी खूबसूरती के चलते विधवा होना पड़ा। देवर आफताब उसकी खूबसूरती पर फिदा था।

खौफनाक: अपनी खूबसूरती के चलते विधवा हो गई अंगूरी भाभी
वह भाभी से एकतरफा प्यार करने लगा और जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसने एक खौफनाक कदम उठा लिया।  भाभी से शादी रचाने की चाहत भाई-भाई के प्रेम पर भारी पड़ गई।
छोटे भाई ने बड़े भाई को राह का रोड़ा मान उसे गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पत्नी के बयान पर पुलिस ने छोटे भाई के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली है। पुलिस ने आरोपी भाई को हिरासत में ले लिया है।
 
रानीपुर गांव के मेराज आलम की शादी 5 माह पहले वैशाली जिले के सराय थाना क्षेत्र के सराय सोनबरसा गांव की अंगूरी खातून से हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही मेराज नौकरी करने बाहर चला गया। घर पर मेराज का छोटा भाई आफताब रहता था। आफताब की बुरी नजर भाभी अंगूरी पर थी। 
मंगलवार की रात जब मेराज अपने कमरे में सो गया तो मौका देख आफताब ने उसे गोली मार दी। घटना के वक्त मेराज की पत्नी अंगूरी मायके गई थी। सूचना मिलने पर वह ससुराल पहुंची। उसने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि देवर आफताब ने ही पति मेराज की हत्या की है।

विडियो: कामदेव के ये मंत्र पढ़कर आप किसी भी लड़की के साथ बना सकते हैं संबंध

आफताब बार-बार मेराज को छोड़कर शादी रचाने का दबाव देता था। उसने धमकाया था कि अगर शादी नहीं की तो अंजाम बुरा होगा। उसने ही मेराज की हत्या की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी आफताब को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

साभार: लाइव इंडिया लाइव 

loading...

You May Also Like

English News