अपनी गलती को राहुल ने स्वीकारा, BJP से बोले- आप बताते रहिए मैं सुधार करूंगा

गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार आखिरी दौर में पहुंच चुका है, चुनाव के मद्देनजर जहां देश के दिग्गज नेताओं ने गुजरात में अपनी चौकड़ी जमा रखी है वहीं सोशल मीडिया वार भी खूब देखा जा रहा है। इधर कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी हर दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हर दिन एक सवाल दाग रहे हैं।अपनी गलती को राहुल ने स्वीकारा, BJP से बोले- आप बताते रहिए मैं सुधार करूंगा
वहीं बीजेपी सहित दूसरी पार्टियां सोशल मीडिया वार में एक दूसरे को ट्रोल कर रहे हैं। मामला मंगलवार का है जब भारतीय जनता पार्टी और मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी ट्वीट किया और आंकड़ें लिखने में गलतियां कर बैठे जिसकी वजह से उन्हें ट्वीट डिलीट करना पड़ा। जिसकी वजह से राहुल की खूब किरकिरी हुई। इस किरकिरी के बाद बुधवार को राहुल गांधी ने भाजपा के लोगों को संबोधित करते हुए एक और मजेदार ट्वीट किया है।

राहुल ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि भाजपा के दोस्तों, नरेंद्रभाई भले न हों लेकिन मैं एक इंसान हूं और हमलोग सभी गलतियां करते हैं और इन्हीं गलतियों की वजह से हमारी जिंदगी रोचक हो जाती है। मेरी गलतियों पर नजर रखने और मुझे ध्यान दिलाने के लिए धन्यवाद प्लीज आगे भी ऐसा करते रहिए। यह मुझे आगे बढ़ाने में मदद करेगी और आपके ऐसा करने से मेरे में सुधार भी आएगा। 

राहुल bjp और मोदी सरकार पर हमला बोल रहे हैं

राहुल गांधी पिछले कुछ दिनों से लगातार भारतीय जनता पार्टी और मोदी सरकार पर हमला बोल रहे हैं। कल अपने एक ट्वीट में  उन्होंने लिखा था कि जुमलों की बेवफाई मार गई,नोटबंदी की लुटाई मार गई, GST सारी कमाई मार गई, बाकी कुछ बचा तो- महंगाई मार गई, बढ़ते दामों से जीना दुश्वार, बस अमीरों की होगी भाजपा सरकार? इसके साथ राहुल ने कुछ आंकड़े दिखाते हुए एक फोटो भी पोस्ट की थी। उस तस्वीर में ही गलतियां थी।

क्या थी गलती: फोटो में गैस सिलेंडर का जिक्र करते हुए लिखा था कि 2014 यानी मनमोहन सरकार के वक्त गैस सिलेंडर 414 रुपए का था जो 2017 में 742 रुपए का हो गया। यहां लिखा जाना था कि 79 प्रतिशत कीमत बढ़ी लेकिन इसकी जगह लिखा गया कि कीमत 179 प्रतिशत बढ़ी।

इतना ही नहीं आगे लिखा था कि दालों के रेट 177 प्रतिशत बढ़े (यहां 77 प्रतिशत लिखा जाना था), वहीं टमाटर के रेट 185 की वजह 285 प्रतिशत रेट बढ़ते बताए गए। फोटो में कई और ऐसी ही गलतियां भी थीं।

You May Also Like

English News