युवराज सिंह की पत्नी की प्रेग्नेंसी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

मुंबई। हाल ही में इंडियन क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधी हेज़ल कीच से जब फैमिली प्लानिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बड़ा अजीब सा जवाब दिया। युवराज और हेजल ने लंबी डेटिंग के बाद पिछले साल नंबर में शादी की है।

अभी अभी: माधुरी दीक्षित के इस बयान से आज विनोद खन्‍ना की हो सकती है मौत

युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच ने फैमिली प्लानिंग को लेकर किया खुलासा

मीडिया द्वारा फैमिली प्लानिंग के सवाल पर हेज़ल ने कहा कि अभी हमारी कोई फैमिली प्लानिंग नहीं है, हमारी शादी की तरह यह भी जब होना होगा तब हो जाएगा। यह किस्मत की बात है। मुझे नहीं पता यह कब और कैसे होगा। अगर मैं प्रेग्नेंट होती हूं तो क्या वह मेरे साथ रह पाएंगे? क्योंकि उन्हें बहुत ट्रैवल करना पड़ता है।

हेजल से जब ये पूछा गया कि क्या शादी के बाद दोनों के बीच कुछ बदला है? इस पर हेजल ने कहा, ‘वास्तव में हमारे बीच कुछ भी नहीं बदला है। हम दोनों एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधकर खुश हैं। युवराज काफी व्यस्त रहते हैं। मैं उन्हें शादी से पहले इतने अच्छे से नहीं जानती थी। हम दोनों एक-दूसरे के साथ सब कुछ शेयर करते हैं।’

फिलहाल युवराज सिंह और हेजल कीच इन दिनों आईपीएल का लुत्फ़ उठा रहे हैं। युवराज आईपीएल के मैच खेल रहे हैं तो वहीं हेजल अपने पति युवराज के खेल का मजा उठा रही हैं। आईपीएल में वो युवी के हर एक मैच को देखती हुई नजर आती हैं।

You May Also Like

English News