परिवार के लिए 2 करोड़ में अपनी वर्जिनिटी बेच रही है यह लड़की

NEW DELHI : America में एक 20 साल की लड़की ने अपनी वर्जिनिटी को बेचने के लिए Social Media पर Advertisement दिया है। लड़की का कहना है कि वह अपने परिवार की मदद करने के लिए ऐसा कर रही है। आग की वजह से उसका घर जल गया था।

परिवार के लिए 2 करोड़ में अपनी वर्जिनिटी बेच रही है यह लड़कीलड़की £325,000 (करीब 2 करोड़ 65 लाख रुपए) में अपनी वर्जिनिटी बेच रही है। इससे पहले कैथरीन स्टोन नाम की इस लड़की ने 4 लाख डॉलर में अपनी वर्जिनिटी बेचने का विज्ञापन दिया था लेकिन इस बिड को किसी ने भी स्वीकार नहीं किया। जिसके बाद उसके एक शख्स ने संपर्क साधा।
महिला ने एक अंग्रेजी न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि लोगों का कहना है कि मैं ऐसा प्यार पाने के लिए कर रही हूं लेकिन अगर आप सोचेंगे, तो मैं ऐसा अपने परिवार के प्यार के लिए कर रही हूं।
 मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं। Report के मुताबिक 2014 में उसका घर आग की वजह से जल गया था। वह वहां रहने के लिए मजबूर है क्योंकि उसके घर का इंश्योरेंस नहीं था। 
 एक दिन उसने Facebook और कुछ अन्य Sites पर कानूनी वेश्यालय का विज्ञापन देखा। जिसके बाद उसने कानूनी वेश्यालय चलाने वाले एक शख्स से संपर्क किया और Virginity बेचने का फैसला किया।
 

You May Also Like

English News