अपनी ही टीम पर भारी पड़ा शिखर धवन का ये शॉट, कर दिया बड़ा नुकसान

स्पोर्ट्स डेस्क. IPL-10 में शनिवार को कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच हुआ। इस मैच में शिखर धवन बैट से ज्यादा कमाल तो नहीं दिखा सके। लेकिन फिर भी उनका लगाया एक शॉट काफी फेमस हो गया। उनके इस शॉट ने उन्हीं की टीम का बड़ा नुकसान कर दिया। इस दौरान बॉल एक लैपटॉप पर लगी और वो खराब हो गया। कैसे मारा ये शॉट…
 – ये वाकया सनराइजर्स की इनिंग के दौरान दूसरे ओवर की पहली बॉल पर हुआ। जब ट्रेंट बोल्ट की बॉल को शिखर धवन ने ऑफ साइड में थर्ड मैन बाउंड्री की तरफ खेला।
– वहां बाउंड्री पर कोई फील्डर नहीं था, जिससे बॉल एक टप्पा खाकर बाउंड्री के पार सनराइजर्स टीम के डगआउट एरिया में चली गई।
– इस दौरान बॉल सीधे वहां रखे वीडियो एनालिस्‍ट के लैपटॉप पर जाकर लगी। जिससे लैपटॉप की स्‍क्रीन टूट गई और उसका एक हिस्‍सा काला हो गया।
– डगआउट में ही हैदराबाद टीम के मेंटर वीवीएस लक्ष्मण भी बैठे हुए थे, जो लैपटॉप को ना बचाने पर लैपटॉप के सामने बैठे वीडियो एनालिस्ट पर थोड़ा नाराज हो गए।
– लक्ष्मण इस बात पर नाराज थे कि, बॉल को आता देख उस शख्स ने खुद को तो बचा लिया लेकिन लैपटॉप का ध्यान नहीं रखा। वे इसी बात को बाकी लोगों को बता रहे थे।
 
ऐसा था मैच का रोमांच
 
– इस मैच में हैदराबाद के खिलाफ कोलकाता की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 172/6 रन बनाए। जिसमें रॉबिन उथप्पा ने 68 रन की इनिंग खेली।
– जवाब में टारगेट का पीछा करते हुए हैदराबाद की टीम 155/6 रन ही बना सकी।धवन ने ये शॉट थर्ड मैन बाउंड्री की तरफ खेला था।

You May Also Like

English News