अपने कुत्ते के साथ कुछ ऐसा करती है ये महिला

खुद को सुंदर बनाने के लिए लोग ना जाने क्या-क्या उपाय करते हैं. कभी केमिकल का सहारा लेते हैं या फिर सर्जरी के सहारे खुद को खूबसूरत बना लेती हैं. इसके अलावा चेहरे से कील मुँहासे  और बेदाग़ त्वचा के चलते लोग पशुओं का भी इस्तेमाल कर कर रहे हैं. कहीं कोई उनका खून इस्तेमाल करता है तो कोई उनकी पेशाब पी रहा है. जी हाँ, ऐसा ही एक हैरतअंगेज मामला हम आपको बताने जा रहे हैं जो हम सभी के लिए थोड़ा अजीब है.वीडियो में साफ देखा जा सकता है लीन अपने कुत्ते को पार्क में लेजाती है और उसके बाद उसके पेशाब को स्टोर करती हैं और उसके बाद उसे बेझिझक पी जाती है. इतना ही नहीं वो कहती है सभी उनसे ये सवाल करते हैं कि उनके चेहरे पर हमेशा इतना ग्लो क्यों रहता है जो नेचुरल होता है. इस पर वो कहती है हमेशा ही वो एक कप अपने कुत्ते का पेशाब पीती हैं. Lynn कहती हैं कुत्ते के पेशाब में विटामिन ए और विटामिन ई और 10 ग्राम कैल्शियम होता है जो कैंसर के इलाज में मदद करता है.

दरअसल, अमेरिकी में रहने वाली Lynn Lew डॉग लवर हैं और उनका ये मानना है कि अपने कुत्ते की पेशाब पीने से चेहरे के डेग धब्बे खत्म होते हैं और चेहरा निखर जाता है. इसी को चलते वो अपने पेट डॉग का पेशाब पी रही है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें Lynn ऐसा ही करती हुई दिखाई दे रही है. बता दें, इस वीडियो Lynn Lew ने ही अपने फेसबुक पर शेयर किया  है जो अब काफी वायरल हो रहा है.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है लीन अपने कुत्ते को पार्क में लेजाती है और उसके बाद उसके पेशाब को स्टोर करती हैं और उसके बाद उसे बेझिझक पी जाती है. इतना ही नहीं वो कहती है सभी उनसे ये सवाल करते हैं कि उनके चेहरे पर हमेशा इतना ग्लो क्यों रहता है जो नेचुरल होता है. इस पर वो कहती है हमेशा ही वो एक कप अपने कुत्ते का पेशाब पीती हैं. Lynn कहती हैं कुत्ते के पेशाब में विटामिन ए और विटामिन ई और 10 ग्राम कैल्शियम होता है जो कैंसर के इलाज में मदद करता है.

You May Also Like

English News