अपने नेगेटिव किरदार को लेकर दलजीत कौर का बड़ा बयान

टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘कयामत की रात’ में नजर आ रही अभिनेत्री दलजीत कौर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं, वही शो भी लगातार टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में अपनी जगह बना रहा है. अब हाल ही में अपने किरदार को लेकर दलजीत कौर का बयान सामने आया है जिसके चलते वह लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है.अपने नेगेटिव किरदार को लेकर दलजीत कौर का बड़ा बयान

दरअसल दलजीत कौर इस शो में सबसे पहले पॉजिटिव किरदार में थीं लेकिन अब उन्हें नेगेटिव किरदार निभाना पड़ रहा है जिसके चलते उनका कहना है कि एक दम से सकारात्मक रोल के बाद नेगेटिव रोल निभाना बेहद ही मुश्किल हो जाता है. शो की कहानी के मुताबिक़ अमन से उनकी शादी होती है लेकिन वह एक बुरे ‘तांत्रिक’ के वश में आ जाती है जिससे उन्हें नेगेटिव किरदार निभाना पड़ रहा है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में दलजीत ने कहा कि सकारात्मक से नकारात्मक किरदार में ढलना आसान नहीं है, सीधे-साधे किरदार से एकदम से तांत्रिक के वश में आने का किरदार निभाना आसान नहीं है. शो में दलजीत कौर ‘करुणा’ के किरदार में नजर आ रही हैं. गौरतलब है कि दलजीत कौर टीवी दुनिया की एक मशहूर अदाकारा हैं जिन्होंने ‘कुमकुम -एक प्यारा सा बंधन’, ‘कैसा ये प्यार है’, ‘इस प्यार को क्या नाम दूँ’, काला टिका, महाशक्ति जैसे कई पॉपुलर शोज में काम किया है.

टीवी शो कयामत की रात में दलजीत कौर के अलावा मुख्य किरदार में मशहूर अभिनेत्री करिश्मा तन्ना और अभिनेता विवेक दहिया नजर आ रहे हैं. शो में करिश्मा ‘गौरी’ के किरदार में है तो वही विवेक ‘राज’ की भूमिका में दिखाई दें रहे हैं.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com