अपने प्यार को एक तकिए के जरिए दर्शाते नजर आए शाहिद और मीरा

बॉलीवुड के कई कपल्स है जो अपनी प्रेमकहानी से सभी को इंस्पायर करते है। जी हाँ कई ऐसे शादीशुदा कपल्स है जिनकी प्रेमकहानी देखते ही बनती है। आज हम बात कर रहें है बॉलीवुड के बहुत ही स्वीट कपल शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कपूर की जो बॉलीवुड के बहुत ही प्यारे कपल माने जाते है। इन दोनों की केमस्ट्री वाकई में कमाल है और दोनों बहुत ही शानदार और परफेक्ट लगते है। अभी हाल ही में अपने प्यार को दर्शाते हुए मीरा ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वे शाहिद के साथ एक तकिया लेकर बैठी है जिस पर लिखा है नेवर ग्रो अप। इस तस्वीर को देखकर ही ये समझा जा सकता है कि दोनों में कितना प्यार है।अपने प्यार को एक तकिए के जरिए दर्शाते नजर आए शाहिद और मीरा

ये तस्वीर मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है इसी के साथ अपनी क्यूट बेबी की तस्वीर शेयर कर मीरा लिखती है My life वाकई में इनकी स्वीट फैमली कमाल है और शाहिद और मीरा की प्रेमकहानी भी कहीं किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है।

मीरा किसी भी फ़िल्मी परिवार से नहीं है लेकिन स्टाइल के मामले में सभी को पीछे छोड़ देती है वहीं शाहिद तो है ही सेक्सी बॉय। वर्ल्ड सेक्सिएस्ट मैन में भी शाहिद का नाम आ चूका है।

You May Also Like

English News