अपने प्रेमी को नहीं छोड़ना चाहती कैलोई कार्दशियन

हाल ही में रियलिटी स्टार किम कार्दर्शियन की बहन कैलोई कर्दशियां ने अपने पति के चीट करने पर भी उन्हें ना छोड़ने का फैसला लिया है. जी हाँ, कुछ समय पहले ही कैलोई कर्दशियां ने कहा कि उनक ऐसा कोई विचार नहीं है कि वह अपने प्रेमी ट्रिस्टन थॉम्पसन को उन्हें चीट करने के बाद छोड़ दे.हाल ही में रियलिटी स्टार किम कार्दर्शियन की बहन कैलोई कर्दशियां ने अपने पति के चीट करने पर भी उन्हें ना छोड़ने का फैसला लिया है. जी हाँ, कुछ समय पहले ही कैलोई कर्दशियां ने कहा कि उनक ऐसा कोई विचार नहीं है कि वह अपने प्रेमी ट्रिस्टन थॉम्पसन को उन्हें चीट करने के बाद छोड़ दे.    आप सभी को पता ही होगा कि कुछ समय पहले ही ट्रिस्टन थॉम्पसन का एक वीडियो किसी अन्य महिला के साथ लीक हो गया था, जिसमे वह अन्य महिला के करीब नजर आ रहे थे, लेकिन इन बातों को क्लोई ने नजरअंदाज किया और वह अपने प्रेमी पर पूरा यकीन करती हैं. कैलोई अपने प्रेमी को किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ना चाहती और वह उनके साथ ही रहेंगी. कैलोई ने कुछ समय पहले ही अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है और इन दिनों वह बच्चे की परवरिश में ही व्यस्त है.    एक खबर के अनुसार बात की जाए तो कैलोई अपने प्रेमी को छोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है लेकिन फिर भी वह रुकी है ताकि दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो जाए. कई समय से यह नोटिस भी किया जा रहा है कि कैलोई अपने प्रेमी को ना ही छोड़ रही है और ना ही उनपर ख़ास ध्यान दे रही हैं. कैलोई अपने प्रेमी से तब ही मिलती हैं जब उन्हें अपने बच्चे कि परवरिश का ख्याल आता हैं. अब कैलोई और उनके प्रेमी के बीच के रिश्ते ठीक होते हैं या और बिगड़ते है ये तो वक्त ही बताएगा.

आप सभी को पता ही होगा कि कुछ समय पहले ही ट्रिस्टन थॉम्पसन का एक वीडियो किसी अन्य महिला के साथ लीक हो गया था, जिसमे वह अन्य महिला के करीब नजर आ रहे थे, लेकिन इन बातों को क्लोई ने नजरअंदाज किया और वह अपने प्रेमी पर पूरा यकीन करती हैं. कैलोई अपने प्रेमी को किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ना चाहती और वह उनके साथ ही रहेंगी. कैलोई ने कुछ समय पहले ही अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है और इन दिनों वह बच्चे की परवरिश में ही व्यस्त है.

एक खबर के अनुसार बात की जाए तो कैलोई अपने प्रेमी को छोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है लेकिन फिर भी वह रुकी है ताकि दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो जाए. कई समय से यह नोटिस भी किया जा रहा है कि कैलोई अपने प्रेमी को ना ही छोड़ रही है और ना ही उनपर ख़ास ध्यान दे रही हैं. कैलोई अपने प्रेमी से तब ही मिलती हैं जब उन्हें अपने बच्चे कि परवरिश का ख्याल आता हैं. अब कैलोई और उनके प्रेमी के बीच के रिश्ते ठीक होते हैं या और बिगड़ते है ये तो वक्त ही बताएगा.

You May Also Like

English News