अपने फ्यूचर प्लान्स को लेकर दीपिका ने दिया बड़ा बयान

बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस और अपनी अदाकारी से बॉलीवुड में लोहा मनवा चुकी दीपिका पादुकोण फिलहाल कुछ दिनों के लिए ब्रेक पर हैं. दीपिका के फैंस को इस बात की बेसब्री रहती है कि वह अब किस नए प्रोजेक्ट पर काम करने वाली हैं. हाल ही में इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने बताया था कि वह सोनम की शादी में शरीक नहीं हो पाएंगी क्योंकि कुछ दिनों के लिए वह ज़रूरी कामो से विदेश जा रही हैं. दीपिका जल्द ही फ्रांस में आयोजित हो रहे कांस फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनेंगी.दीपिका

हाल ही में दीपिका को इंटरनेशनल मैगजीन ‘टिंग्स’, लंदन के कवर पेज पर देखा गया था. मैगज़ीन को दिए गए इंटरव्यू में दीपिका ने अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में बताया कि, “एक फिल्म है जिस पर मैं जल्द ही काम शुरू करने वाली हूं, लेकिन अब तक इस फिल्म का नाम डिसाइड नहीं हुआ है. इस फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है और मुंबई की एक माफिया क्वीन के ऊपर है. अबतक फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है लेकिन यह एक महिला की कहानी है जिसने जो भी किया वो काफी बहादुरी से किया और इस वजह से मुझे यह कहानी काफी इंस्पायरिंग लगी और मुझे लगा कि इस कहानी को दर्शकों के सामने पेश किया जाना चाहिए.”

कई समय से दीपिका अपनी फिल्म ‘सपना दीदी’ को लेकर सुर्ख़ियों में चल रही थी, जिसे विशाल भारद्वाज द्वारा बनाया जाएगा. इस फिल्म में दीपिका के साथ इरफ़ान खान भी नज़र आने वाले हैं, लेकिन अचानक इरफ़ान की तबियत बिगड़ने के कारण फिल्म का काम रोक दिया गया है. लेकिन दीपिका के बयानों को सुनकर लग रहा है कि वह जल्द ही इरफ़ान के बिना ही फिल्म की शूटिंग स्टार्ट करेंगी.

You May Also Like

English News