अपने बदन पर बिच्छू से कटवाती है ये लड़की, देखकर उड़ जाएंगे आपके होश…

नई दिल्ली। ऐसा लगता है कि दुनिया में कुछ लोग सिर्फ खतरों से खेलने के लिए ही बने होते हैं। ऐसे खतरनाक काम जिन्हें सोचकर ही आम इंसान की रूह कांप जाए।अपने बदन पर बिच्छू से कटवाती है ये लड़की, देखकर उड़ जाएंगे आपके होशइस प्रेमी जोड़ी का प्यार जताने का तरीका है बेहद खतरनाक, जानकार उड़ जाएंगे आपके भी होश

आसान काम करने में उन्हें मज़ा ही नहीं आता है। थाईलैंड की रहने वाली स्कॉर्पियन क्वीन भी उन्हीं कुछ लोगों में से एक हैं। जो बिच्छूओं को अपना साथी मानकर उनके साथ स्टंट भी कर लेती हैं। स्कॉर्पियन के इस अंदाज़ को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे।

इस सेक्स रोबोट को खरीदने के बाद नहीं पड़ती लड़कियों की जरुरत, सेक्स रोबोट के लड़के हो रहे दिवाने…

‘Kanchana Kaetkaew’ नाम की ये लड़की खतरनाक बिच्छूओं से डरती तक नहीं। सैकड़ों जिंदा बिच्छूओं को वो अपने चेहरे पर चलवाती है वो भी बिना पलकें झपकाए

इस लड़की ने गिनीज बुक में भी अपना नाम दर्ज करवाया है। जी हां, 3 मिनट 28 सेकेंड के लिए एक जिंदा बिच्छू को उसने अपने चेहरे पर चलने के लिए छोड़ा था जिसके लिए उसका नाम गिनीज बुक में दर्ज है।

यही नहीं, खुले हुए मुंह में भी उसने बिच्छू को कुछ देर के लिए रख कर छोड़ा था। हैरानी की बात तो ये है कि ये खतरनाक जीव उसे काटते क्यों नहीं।

उसके नाम एक और रिकॉर्ड दर्ज है। लगभग 1000 बिच्छूओं के साथ 33 दिन तक वो एक 12 मीटर के एक शीशे के घेरे में रही थी। आखिर ये सब कैसे हुआ ये तो वो लड़की ही जानती होगी। उसे इस जीव से इतना प्यार है कि वो इन बिच्छूओं को भी दीवाना बना चुकी है।

You May Also Like

English News