अभी-अभी: अपनों से ही घिरे सीएम योगी, सड़क पर उतरे भाजपा विधायक, लगाया ये गंभीर आरोप पार्टी में मचा हाहाकार…

बलिया. भाजपा के बैरिया क्षेत्र के विधायक सुरेंद्र सिंह आज अपनी ही सरकार के अधिकारियों पर लालफीताशाही व भ्रष्टाचार का गम्भीर आरोप लगाते हुए सड़क पर उतर आए तथा मानव श्रृंखला बनाकर प्रदर्शन किया । भाजपा से बैरिया से पहली बार चुनाव जीते सुरेंद्र सिंह ने आज बागी तेवर अख्तियार कर लिया।अभी-अभी: अपनों से ही घिरे सीएम योगी, सड़क पर उतरे भाजपा विधायक, लगाया ये गंभीर आरोप पार्टी में मचा हाहाकार... यह भी पढ़े:> अभी-अभी: मसूर बॉलीवुड अभिनेता शूटिंग के दौरान ट्रेन से गिरे, हुई मो…देखे वीडियो

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चेतावनी से बेपरवाह भाजपा विधायक ने आज अपनी ही सरकार के अधिकारियों के खिलाफ न सिर्फ मोर्चा खोल दिया बल्कि वे मुख्यमंत्री के खिलाफ भी टिप्पणी करने से परहेज नही किये । भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह अपने भारी संख्या में समर्थको सहित सड़क पर उतर गए तथा बैरिया क्षेत्र के दूबेछपरा से टेंगरही तक 7 किलोमीटर तक मानव श्रृंखला बनाकर सांकेतिक विरोध प्रदर्शन किया। यह कार्यक्रम पूर्वान्ह 9 बजे आरम्भ हुआ तथा 2 घण्टे तक चला ।

इस मौके पर विधायक सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में प्रदेश शासन व जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा । उन्होंने कहा कि उनके विधान सभा क्षेत्र की डेढ़ लाख आबादी हर साल गंगा व घाघरा नदी के बाढ़ से तबाह होती है । प्रदेश शासन ने बाढ़ से बचाव के लिये 29 करोड़ रुपये की कार्ययोजना स्वीकृत की है ,लेकिन लूट खसोट की मानसिकता के चलते अधिकारी काम शुरू नही कर रहे ।

उन्होंने जानकारी दी कि वे इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर सिंचाई मंत्री , विभागीय व जिला प्रशासन के उच्चाधिकारी से कई बार मिल चुके हैं। लेकिन इस मुलाकात का भी कोई सार्थक परिणाम नही हुआ । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि योगी जी ने भी इस मामले में अपेक्षित कदम नही उठाया।उन्होंने चेतावनी दिया कि 1 सप्ताह में कार्यारम्भ नही हुआ तो वह 24 मई को भूख हड़ताल शुरू करेंगे । उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि समाज हित व जनता उनके लिये सर्वोपरि है । भाजपा व विधायक का पद इसके बाद है।वे जनता के लिये जान भी दे देंगे ।

You May Also Like

English News