अफगानिस्तान क्रिकेट टीम को विराट कोहली ने दिया सफलता का मंत्र, देखे Video

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अफगानिस्तान क्रिकेट टीम को दिल छूने वाला मैसेज दिया है। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें टीम इंडिया के कप्तान ने बोर्ड को स्टेडियम के नजदीक बम ब्लास्ट के बावजूद सफल टूर्नामेंट के आयोजन पर बधाई दी।अफगानिस्तान क्रिकेट टीम को विराट कोहली ने दिया सफलता का मंत्र, देखे Videoबड़ी खबर: अब मोबाइल ऐप के जरिए आसानी से हो होगा आधार कार्ड का वेरिफिकेशन…

कोहली ने अफगानिस्तान के क्रिकेटरों के लिए आदर भाव दर्शाते हुए प्रेरणा दी गई और इन खिलाड़ियों के खेल के प्रति भावना के लिए तारीफ भी की। इसके अलावा उन्होंने शपागीजा टी20 टूर्नामेंट में बम धमाके के बाद भी सफल आयोजन के लिए बधाई दी।

गौरतलब है कि 13 सितंबर को काबुल में एक मैच के दौरान स्टेडियम के बाहर धमाका हुआ था। इसके बाद भी टूर्नामेंट जारी रहा और इसमें उनका साथ वहां के दर्शकों ने दिया, जो हर मैच देखने के लिए बिना डरे आते रहे।

कोहली ने ऐसा दिया ‘सक्सेस मंत्र’

कोहली ने कहा, ‘मैं आपके टी20 टूर्नामेंट के लिए आपको बधाई देना चाहता हूं और क्रिकेट में अब तक के सफर के बाद भविष्य के लिए मेरी शुभकामनाएं। यह देखना शानदार रहा है और मैं यह देखता रहा हूं कि आप लोग क्या कर रहे हैं। मैं आपका पेशन देख सकता हूं, खासकर खिलाड़ियों ने जैसा खेला, वैसा ही लोगों ने घर में मैच देखकर अपना पेशन साझा भी किया है। हमेशा खुद से सच्चा रहना और सफलता आपके पास आएगी। आप जो भी करें, पेशन से करें और लक्ष्य तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत करते रहे।’

विराट कोहली के इस शानदार मैसेज के बाद अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उनका धन्यवाद अदा किया। यह टीम आईसीसी इंटरकॉन्टिनेंटल कप के लिए हांगकांग जाएगी। मिशन रोड ग्राउंड पर यह टूर्नामेंट 20 से 23 अक्टूबर के बीच आयोजित होगा। 

You May Also Like

English News