अफवाह या सच की पड़ताल के बीच कटी एक और चोटी, छात्रा हुई बेहोश…

ऊंचाहार थाना क्षेत्र में गुरुवार रात रहस्यमय तरीके से कक्षा नौ की छात्रा की चोटी कट गई। पीड़िता का कहना है कि सिर में दर्द हुआ तो उसकी नींद टूटी, देखा तो चोटी कटी पड़ी थी। परिवारीजनों की मानें तो घटना के बाद बेटी बेहोश हो गई। एक निजी अस्पताल में उसका इलाज कराया गया। घटना की जांच के बाद पुलिस-प्रशासन ने इसे अफवाह बताया है। साथ ही अफवाह फैलाने वाले लोगों पर कार्रवाई की चेतावनी दी है।अफवाह या सच की पड़ताल के बीच कटी एक और चोटी, छात्रा हुई बेहोश...चीनी अखबार ने मोदी सरकार के मत्थे मढा युद्ध करने का आरोप…जानें क्या है हकीकत…

ऊंचाहार नगर से जुड़े गुलाम हुसैन का पुरवा निवासी अरुण कुमार की 14 वर्षीय बेटी कंचन नगर के हरनारायण इंटर कॉलेज में कक्षा 9 की छात्रा है। बताते हैं कि उसकी चोटी गुरुवार रात रहस्यमय तरीके से कट गई। किशोरी का कहना है कि चोटी कैसे कटी उसे पता नहीं चल पाया। उसके सिर में दर्द हुआ और जब उसने देखा तो चोटी कटी पड़ी थी। वह अपनी मां रीता के पास घर के अंदर सो रही थी।

 सुबह सूचना फैलने पर उसे देखने के लिए लोगों का मजमा लग गया। परिवारीजन बेटी को कस्बे के एक निजी अस्पताल में ले गए। किसी को यह समझ में नहीं आ रहा है कि सोते वक्त आखिर छात्रा की चोटी कैसे कट गई। वहीं पर परिवारीजन भी सो रहे थे, उनको इसकी भनक तक नहीं लग सकी।

उपजिलाधिकारी ऊंचाहार मदन कुमार वर्मा ने बताया कि चोटी कटने की बात सिर्फ अफवाह है। लोग किसी अफवाह या भ्रम में न पड़ें और डरें भी नहीं। कोतवाली प्रभारी धनंजय सिंह ने कहा कि कोई शरारती तत्व है, जो ऐसी अफवाह फैला रहे हैं।  ऐसे लोगों के खिलाफ शीघ्र ही कार्रवाई की जाएगी।

अफवाह फैलाने वाले किए जा रहे चिन्हित: एएसपी
अपर पुलिस अधीक्षक शशिशेखर सिंह ने बताया कि ऊंचाहार थाना क्षेत्र में छात्रा की चोटी काटने की घटना महज अफवाह है। अफवाह फैलाने वालों को चिन्हित किया जा रहा है। ऐसे लोगों से सख्ती से निपटा जाएगा। एएसपी का कहना है कि सभी सीओ व थानेदारों को सतर्क कर दिया गया है कि वे भी अपने क्षेत्रों में ऐसी अफवाह पर नजर रखें। यदि कोई अफवाह फैलाए तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

You May Also Like

English News