अबराम को लगी चोट तो इंटरव्यू के बीच में ही पापा के पास पहुंचा, जबरदस्त वायरल हो रहा वीडियो

हाल ही में शाहरुख खान की रिलीज हुई फिल्म ‘रईस’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। शाहरुख भी जोरों-शोरों से फिल्म का प्रमोशन करने में लगे हैं। पिछले दिनों एक इंटरव्यू के लिए शाहरुख बेटे अबराम के साथ पहुंचे।
अबराम को लगी चोट तो इंटरव्यू के बीच में ही पापा के पास पहुंचा, जबरदस्त वायरल हो रहा वीडियो

अबराम अभी 3 साल का है लेकिन वो सबसे पॉपुलर स्टार किड बन चुका है। अबराम अक्सर शाहरुख के साथ कई ईवेंट और ट्रिप पर देखा जाता है। शाहरुख के इस इंटरव्यू में एक पल ऐसा आया जहां सबकी नजरें अबराम पर थम गईं और लोग शाहरुख को छोड़ अबराम को कैमरे में कैद करने लगे।

बाप के सामने बेशर्म हुआ एक्टर, कहा- दीपिका को जमकर करूंगा किस

अबराम अपने पापा की तरह ही कैमरे को फेस करने में कभी हिचकिचाता नहीं है। इसी के चलते इंटरव्‍यू के बीच में ही वो अपने पापा के पास पहुंच गया। अबराम की अंगुली में चोट लगी थी। वो शाहरुख को अपनी चोट दिखाने लगा और उनसे बात करने लगा।
तब शाहरुख ने अबराम से कहा, ‘मैंने इसे ठीक कर दिया है।’ फिर वो बोले कि इंटरव्‍यू चल रहा है। आप कैमरे से बाहर खड़े हो जाओ। इंटरव्‍यू खत्म होने के बाद हम कार में आराम से बैठकर बात करेंगे। इस दौरान सभी की नजरें अबराम पर टिकी रहीं।

आखिर क्यों? बिग बॉस की इस प्रतिभागी को हुई शो से नफरत, जानिए

इतना ही नहीं जाते वक्त अबराम ने कैमरे के सामने सबको बाय भी बोला। शाहरुख और अबराम की जोड़ी अक्सर दर्शकों का दिल जीत लेती है और इस बार भी ऐसा ही हुआ। पिता और बेटे की ये जोड़ी बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ी में से एक है।
 

You May Also Like

English News