बड़ी खबर: समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता के बेटे को हिंदू लड़की से की शादी करने के सम्बन्ध में फोन पर मिली जान से मारने की धमकी

मुंबई. समाजवादी पार्टी नेता अबू आज़मी के बेटे फरहान आजमी को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। फोन करने वाले ने फरहान से कहा है कि उन्होंने एक हिंदू लड़की से शादी की है इसलिए उन्हें जान से मार दिया जाएगा।बड़ी खबर: समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता के बेटे को हिंदू लड़की से की शादी करने के सम्बन्ध में फोन मिली जान से मारने की धमकी

मुंबई पुलिस कमिश्नर को दी अपनी शिकायत में फरहान ने बताया है कि,  फोन करने वाले ने कहा कि वह हिंदू सेना से संबंध रखता है। उनकी फैमिली सेना के निशाने पर है और वे उन्हें मार डालेंगे।

आगे फरहान ने अपनी शिकायत में कहा है कि, फोन करने वाले ने उन्हें धमकाते हुए कहा कि,तुमने एक हिंदू लड़की से शादी की है इसलिए तुम्हें अंजाम भुगतना पड़ेगा।

ये भी पढ़े: 6 विधायकों के टूटने के बाद गुजरात कांग्रेस में हड़कंप, तुरंत बंगलुरु के लिए रवाना हुए 40 विधायक…

फरहान ने आगे अपनी जान को खतरा बताते हुए इस पूरे मामले की जांच करवाने की बात कही है। उन्होंने पुलिस को फोन का कॉल रिकॉर्ड सौंपा है।

मुंबई पुलिस ने भी इस मामले को गंभीर मानते हुए फोन रिकॉर्ड के सहारे जांच शुरू कर दी है।अबू फरहान आजमी एक होटल व्यवसायी हैं। उन्होंने मुंबई के स्कॉलर हाईस्कूल, कोलाबा, जयहिंद और सिडनेहम कॉलेज, मुंबई से पढ़ाई की है।

ये भी पढ़े: नवाज शरीफ के लिए बढ़ीं मुश्किलें, अब शहबाज होंगे पाकिस्तान के अगले PM, भारत के लिए और भी खतरा…

फरहान ने साल 2009 में फिल्म एक्ट्रेस आयशा टाकिया से शादी की थी।  षादी से पहले दोनों का कई साल तक अफेयर चला था। फरहान मुस्लिम फैमिली से आते हैं और आयशा के पिता हिंदू हैं। उनकी मां एक एंग्लो इंडियन थीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के बाद आयशा ने इस्लाम स्वीकार कर लिया था। हालांकि उनकी ओर से कभी इस बात की पुष्टि नहीं की गई।

loading...

You May Also Like

English News