अब अर्जुन कपूर उतरे भंसाली के सपोर्ट में, कहा- राजनीति माहौल गंदा कर रही

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर ‘पद्मावती’ शुरुआत से ही विवाद में रही है. फिल्म और इसके डायरेक्टर संजय लीला भंसाली का जगह-जगह विरोध हो रहा है, लेकिन अब अर्जुन कपूर, भंसाली के सपोर्ट में उतर आए हैं.अब अर्जुन कपूर उतरे भंसाली के सपोर्ट में, कहा- राजनीति माहौल गंदा कर रहीअभी-अभी: पद्मावती का नया पोस्टर जारी, फिल्म की रिलीज डेट पर कंफ्यूजन

दरअसल श्री राजपूत करणी सेना को लगा कि फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी (रणवीर सिंह) और रानी पद्मावती (दीपिका पादुकोण) के बीच ड्रीम सीक्वेंस दिखाया जाएगा. इसके बाद करणी सेना ने फिल्म के कास्ट और क्रू को चैन की सांस नहीं लेने दी. जब राजस्थान में राजीनितक दलों ने जब स्क्रीनिंग का विरोध किया, उसके बाद भंसाली ने वीडियो रिलीज कर सफाई दी कि फिल्म में दोनों के बीच कोई रोमांटिक सीक्वेंस नहीं है.

इसके बाद भंसाली के सपोर्ट में एक्टर अर्जुन कपूर उतर आए हैं. उन्होंने ट्वीट कर कहा- एक बार फिर एक शख्स को अपनी रचनात्मकता सिद्ध करनी पड़ रही है क्योंकि राजनीति माहौल को गंदा बना देती है. वो एक शानदार फिल्ममेकर हैं. उनकी सोच पर विश्वास करना चाहिए. मुझे यकीन है कि रानी पद्मावती की कहानी सम्मानित तरीके से दिखाई जाएगी.

भंसाली के वीडियो पर रणवीर सिंह ने भी ट्वीट कर कहा था- खुद उस व्यक्ति से सुनिए. आशा करता हूं कि अब चीजें साफ हो गई हैं. 

भंसाली ने वीडियो में क्या कहा:

भंसाली ने वीडियो में कहा- मैंने पद्मावती बहुत ईमानदारी और जिम्मेदारी के साथ बनाई है. मैं हमेशा से रानी पद्मावती की कहानी से प्रेरित रहा हूं. यह फिल्म उनकी वीरता और आत्मबलिदान को नमन करती है. लेकिन कुछ अफवाहों की वजह से फिल्म विरोध का सामना कर रही है. इसमें रानी पद्मावती और खिलजी के बीच ड्रीम सीक्वेंस फिल्माए जाने की अफवाह है. 

मैंने इस तरह के सीन होने की बात को पहले भी नकारा है. साथ ही लिखित में भी दिया है. मैं एक बार फिर से कहना चाहता हूं कि हमारी फिल्म में ऐसा कोई सीन नहीं है जो किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाएं और जज्बातों को तकलीफ दे. हमने फिल्म को बनाने में राजपूत मान और मर्यादा का ध्यान रखा है.

गौरतलब है कि शहर-शहर फिल्म की रिलीज के विरोध में नेताओं, राजपूत संगठनों और पूर्व राजघराने की प्रिंसेस तक आ खड़े हुए हैं. राजस्थान में तो भंसाली की मुसीबत और बढ़ गई है. वहां कोई डिस्ट्रीब्यूटर फिल्म दिखाने को राजी नहीं है. सभी ने फिल्म के राइट्स खरीदने से मना कर दिया है.

फिल्म के विरोध में जयपुर के पूर्व राजपरिवार ने भी मोर्चा खोल दिया है. पूर्व राजघराने की प्रिंसेस और विधायक दीया कुमारी ने पद्मावती पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने कहा कि फिल्म के बहाने राजस्थान के इतिहास से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. इसके अलावा करनी सेना पहले से ही फिल्म की घेराबंदी करे हुए हैं.  

You May Also Like

English News