अब आप भी पत्तियों से बनी ड्रेस पहनकर कहीं भी घूम सकते है….

अक्सर ही लड़कियां अपने लिए तरह तरह की ड्रेस लाती है लेकिन फिर भी जब भी उनसे पूछा जाए आपके पास कितनी ड्रेस है तो उनका एक ही जवाब होता है “मेरे पास तो कपडे ही नहीं है” मतलब कपड़ों का भले ही ढेर लगा हो लेकिन मना कर देती है। ऐसे में जब उन्हें कहीं जाना होता है तब भी वो यहीं कहती नजर आती है कि क्या पहनूं मेरे पास तो कपड़े ही नहीं है? ऐसे में उनकी माँ का जवाब होता है पत्ती लपेट ले और चले जा। अब अगर सच में पत्ती की ड्रेस हो तो क्या हो ?? जी दरअसल में ऐसे में इन दिनों एक ड्रेस के काफी चर्चाओं में है।अब आप भी पत्तियों से बनी ड्रेस पहनकर कहीं भी घूम सकते है....ये है दुनिया का ऐसा एयरपोर्ट जो ‘भगवान’ के लिए कर देता है अपना रनवे बंद

जी हम बात कर रहें है पत्तियों से बनी ड्रेस की। दरअसल में अभी हाल ही में यूनिवर्सिटी ऑफ हेफेई के दो लड़कों दो लड़कियों ने मिलकर एक ऐसी ड्रेस बनाई है जो छह हजार पत्तियों से मिलकर बनी है। इस ड्रेस को बनाने में इन लोगो को छह महीने का समय लगा है। आप सभी को बता दें की इस ड्रेस को बनाने के लिए इन चारों ने पत्तियों को इकठ्ठा किया और उसके बाद उन्हें एल्कलाई तथा सोडियम कॉर्बोनेट के घोल में दो घंटे उबाला।

फिर जब वह झिल्लिदार हो गया तो उसे इन्होने ड्रेस का रूप दिया। इस ड्रेस की तस्वीर पुरे सोशल मीडिया पर एक सनसनी की तरह फ़ैल रहीं है वाकई में यह बहुत ही कमाल की ड्रेस है। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जो यूट्यूब चैनल R J News ने अपलोड किया है आइए देखते है इस वीडियो को जो इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है और देखा जा रहा है।

देखे video:-

loading...

You May Also Like

English News