‘अब आमिर की पत्नी का भारत छोड़ने का मन नहीं करता’

फिल्म ‘दंगल’ में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाने वाली जायरा वसीम को लेकर खड़ा हुआ विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है और अब इस विवाद में लोकगायिका मालिनी अवस्थी भी कूद पड़ी हैं। उन्होंने इस विवाद में आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव पर निशाना साधा है और कहा है कि क्या कश्मीर की एक मासूम बेटी के साथ दिखाई गई इस ‘असहिष्णुता’ पर उन्हें भारत छोड़ने का मन नहीं करता ?

'अब आमिर की पत्नी का भारत छोड़ने का मन नहीं करता'

 मालिनी अवस्थी ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट लिखी, ‘आमिर खान की दंगल की युवा अभिनेत्री ज़ायरा वसीम कट्टरपंथियों के फ़िक़रों के कारण वैसे ही परेशां थी, लेकिन जब उन्होंने जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के साथ औपचारिक मुलाक़ात के बाद रिवायतन एक तस्वीर खिंचवाई और ट्विटर पर डाली, उसके बाद ज़ायरा अतिशय आलोचना की शिकार हुई और उन्होंने घबरा कर वह तस्वीर डिलीट कर डाली और एक लम्बा माफ़ीनामा लिखा पोस्ट किया है।

 युवराज और धोनी की तारीफ में ये क्या बोल गये शाहरुख खान

मोहम्मद शमी, मुहम्मद कैफ के बाद अब ज़ायरा का प्रसंग बढ़ती हुई कट्टरता और असहिष्णुता के जीते जागते उदाहरण हैं। आमिर ख़ान की ही खोज, बेहद होनहार ज़ायरा के साथ हुए इस वाक़ये के बाद उनकी पत्नी किरण राव का अब क्या कहना है, यह भी आमिर खान बताएं। कश्मीर की एक मासूम बेटी के साथ दिखाई गई इस ‘असहिष्णुता’ पर उन्हें भारत छोड़ने का मन करता है या नहीं। प्रगतिशील किरण राव क्या सोचती हैं, यह आमिर खान ज़रूर बताएं देश को।”
इस पोस्ट से साफ है कि मालिनी अवस्थी ने आमिर खान पर उनके उस बयान को लेकर टिप्पणी की है जिसमें उन्होंने कहा था कि देश में अब असहिष्णुता बढ़ गई है जिसकी वजह से उनकी पत्नी को डर लगता है और देश छोड़ने के बारे में सोचती हैं। उस वक्त उस बयान पर खूब बवाल हुआ था।

बताते चलें कि जायरा वसीम ने पिछले दिनों जम्‍मू कश्‍मीर की मुख्‍यमंत्री महबूबा मु्फ्ती से मुलाकात की थी और उसके बाद उनके साथ एक तस्वीर भी शेयर की। लेकिन इसके बाद विवाद बढ़ गया और जायरा पर निशाना साधा गया, जिसके बाद जायरा को वो पोस्ट डिलीट करके मांफी मांगनी पड़ी। अभी भी ये विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है।

 

You May Also Like

English News