अब इंटर पास करते ही मिलेगी इस बड़ी कंपनी में जॉब, पूरी करनी होगी कुछ ये शर्त…

अब आपको किसी बड़ी आईटी कंपनी में नौकरी पाने के लिए कोई प्रोफेशनल कोर्स करने की जरूरत नहीं है क्योंकि अब आपको 12वीं पास करते ही नौकरी मिल जाएगी। आगे पढ़ें क्या करना होगा इसके लिए…

GST: काउंसिल के बाद अचार और स्कूल बैग समेत 66 चीजें हो जाएंगी सस्ती..अब इंटर पास करते ही मिलेगी इस बड़ी कंपनी में जॉब, पूरी करनी होगी कुछ ये शर्त...

अभी अभी: सीएम बनने के बाद पीएम मोदी से तीसरी बार मिले योगी आदित्यनाथ

गाजियाबाद प्रशासन इंटर पास मेधावियों के लिए एचसीएल कंपनी के साथ मिलकर जॉब के ऑफर उपलब्ध कराएगा। यूपी बोर्ड इंटर में 70 प्रतिशत और आईएससी एवं सीबीएसई में 80 प्रतिशत अंक हासिल करने वाले मेधावियों को एचसीएल कंपनी में प्रशिक्षण के बाद प्लेसमेंट दिया जाएगा।
 

जिलाधिकारी मिनिस्ती एस. के निर्देश पर बृहस्पतिवार को विकास भवन में सीडीओ ने एचसीएल के अधिकारियों के साथ इस संबंध में बैठक की। बैठक में तय किया गया कि मेधावी विद्यार्थियों का चयन लिखित परीक्षा व साक्षात्कार कर किया जाएगा।
 

परीक्षा में पास विद्यार्थियों को कंपनी एक वर्ष का प्रशिक्षण देगी। प्रशिक्षण के दौरान छात्र छात्राओं को 10 हजार रुपये प्रति माह मानदेय दिया जायेगा। प्रशिक्षण के बाद कंपनी सभी मेधावियों को कंपनी में प्लेसमेंट देगी और शुरुआती पैकेज 2 लाख 20 हजार रुपये प्रतिवर्ष होगा।
 

सीडीओ रमेश रंजन ने कहा कि कार्यक्रम के तहत विद्यार्थियों पर  2.30 लाख रुपये का खर्च आएगा। यह पैसा विद्यार्थी पर लोन के तौर पर रखा जाएगा जो नौकरी लग जाने के बाद किश्तों में वसूला जाएगा।
 

You May Also Like

English News