अब इस बजट स्मार्टफोन के लिए जारी हुआ फेस अनलॉक फीचर का हुआ अपडेट

Transsion के स्वामित्व वाले Infinix मोबाइल ने बुधवार को ये घोषणा की कि भारत में Infinix Hot S3 स्मार्टफोन के लिए फेस अनलॉक फीचर को जारी कर दिया गया है. इस स्मार्टफोन को इस साल फरवरी में लॉन्च किया गया था. इस स्मार्टफोन में 20 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे के साथ फूल व्यू डिस्प्ले दिया गया है.अब इस बजट स्मार्टफोन के लिए जारी हुआ फेस अनलॉक फीचर का हुआ अपडेट

फेस अनलॉक फीचर को OTA अपडेट के रूप में जारी किया गया है. एक फीचर को एक्टिवेट करने के लिए आपको Settings> Security > Location > Face ID में जाना होगा. यूजर्स को मेन्यू में जाकर सेट अप लॉक स्क्रीन पासकोड में टैप करना होगा और पिन, पासवर्ड और पैटर्न में से एक ऑप्शन सेलेक्ट करना होगा. ये प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद Yes ऑप्शन पर टैप करना होगा. फिर फेस ID ऐड करनी होगी.

Infinix Hot S3 को दो वेरिएंट- 3GB/32GB और 4GB/64GB स्टोरेज में लॉन्च किया गया था. इनकी कीमत क्रमश: 8,999 रुपये और 10,999 रुपये रखी गई थी.

खूबियां

Infinix Hot S3 में 2.5D कर्व्ड ग्लास वाली फुल व्यू डिस्प्ले दी गई है और यह 5.65 इंच की एचडी प्लस है. इसमें क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 430 ऑक्टा कोर प्रोसेसर के साथ Adreno 505 जीपीयू दिया गया है. यह स्मार्टफोन डुअल सिम है और Android Oreo बेस्ड कस्टमर यूआई XOS 3.0 पर चलता है. 

फोटोग्राफी के लिए इसमें फेस डिटेक्शन ऑटो फोकस के साथ 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है जिसका  अपर्चर f/2.0 है. इसमें 5P लेंस लगा है. सेल्फी के लिए जैसा पहले भी बताया, इसमें 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इसमें माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट दिया गया है जिसके जरिए मेमोरी बढ़ा कर 128GB तक की जा सकती है.

कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाईफाई, 4G VoLTE, ओटीजी, हेडफोन दैक और ब्लूटूथ जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं. इसमें 4,000mAh की बैटरी  दी गई है. इस स्मार्टफोन के रियर में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है.

You May Also Like

English News