अब इस रूप में नज़र आएंगे अजय देवगन

हमेशा ही हिट फिल्म देने वाले अजय देवगन अब अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं. इसके लिए कुछ खास तैयारियां कर रहे हैं क्योंकि आने वाली फिल्म में उनका रोल कुछ बहुत ही खास होने वाला है जिसे आप भी जानना चाहेंगे. आप देख ही चुके हैं अजय देवगन को आखिरी बार ‘raid’ में देखा गया था जिसमें वो इनकम टैक्स ऑफिसर बने थे और फिल्म काफी ज्यादा हिट हुई है. अजय को अफसर वाले किरदार में अधिकतर पसंद किया जाता है और जिसके चलते फिल्म हिट भी हो जाती है. तो आइये बताते हैं उनकी अगली फिल्म के बारे में.हमेशा ही हिट फिल्म देने वाले अजय देवगन अब अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं. इसके लिए कुछ खास तैयारियां कर रहे हैं क्योंकि आने वाली फिल्म में उनका रोल कुछ बहुत ही खास होने वाला है जिसे आप भी जानना चाहेंगे. आप देख ही चुके हैं अजय देवगन को आखिरी बार 'raid' में देखा गया था जिसमें वो इनकम टैक्स ऑफिसर बने थे और फिल्म काफी ज्यादा हिट हुई है. अजय को अफसर वाले किरदार में अधिकतर पसंद किया जाता है और जिसके चलते फिल्म हिट भी हो जाती है. तो आइये बताते हैं उनकी अगली फिल्म के बारे में.  आपको बता दें, फिल्म डायरेक्टर नीरज पांडेय अब दुनिया के सबसे तेज़ व्यक्ति माने जाने वाले आचार्य चाणक्य पर फिल्म बनाने वाले हैं. जी हाँ, भारत के इतिहास में चाणक्य का कितना महत्‍वपूर्ण स्‍थान रहा ये तो आप जानते ही होंगे, अगर नहीं जानते हैं तो आप इस फिल्म में देख सकते हैं. आचार्य चाणक्य ने विदेशी शासक सिकंदर के आक्रमण से भारत की रक्षा की थी और उन्होंने अपनी सूझ बुझ से एक साधारण बालक चन्द्रगुप्त को भारत का सम्राट बनाया था. इन्ही के जीवन पर एक फिल्म बनने वाली है जो बेहद ही रोचक होगी.     चाणक्य को जानने के लिए ये फिल्म देखना आपके लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकता है. फ़िलहाल इस फिल्म के बारे में इतनी ही खबर आई है कि फिल्म में अजय देवगन चाणक्य के किरदार में नज़र आएंगे. नीरज पांडेय ने चाणक्य के किरदार के लिए अजय को ही चुना है. इसके अलावा फिल्म और कौन होगा इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

आपको बता दें, फिल्म डायरेक्टर नीरज पांडेय अब दुनिया के सबसे तेज़ व्यक्ति माने जाने वाले आचार्य चाणक्य पर फिल्म बनाने वाले हैं. जी हाँ, भारत के इतिहास में चाणक्य का कितना महत्‍वपूर्ण स्‍थान रहा ये तो आप जानते ही होंगे, अगर नहीं जानते हैं तो आप इस फिल्म में देख सकते हैं. आचार्य चाणक्य ने विदेशी शासक सिकंदर के आक्रमण से भारत की रक्षा की थी और उन्होंने अपनी सूझ बुझ से एक साधारण बालक चन्द्रगुप्त को भारत का सम्राट बनाया था. इन्ही के जीवन पर एक फिल्म बनने वाली है जो बेहद ही रोचक होगी.

चाणक्य को जानने के लिए ये फिल्म देखना आपके लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकता है. फ़िलहाल इस फिल्म के बारे में इतनी ही खबर आई है कि फिल्म में अजय देवगन चाणक्य के किरदार में नज़र आएंगे. नीरज पांडेय ने चाणक्य के किरदार के लिए अजय को ही चुना है. इसके अलावा फिल्म और कौन होगा इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

 

You May Also Like

English News