अब इस हीरोइन के साथ रोमांस करेंगे रितिक रोशन

कुछ समय पहले खबर आई थी कि रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ यश राज फिल्म्स के अगले प्रोजेक्ट में नजर आएंगे. अब पर्दा उठा है उस नाम से जिसके साथ इस फिल्म में रोमांस करेंगे रितिक रोशन.यशराज फिल्म्स ने खुलासा किया है कि इस फिल्म में रितिक के साथ वाणी कपूर नजर आएंगी. यश राज फिल्म्स के ट्विटर हैंडल से इस बारे में ट्वीट भी किया गया है.

अब इस हीरोइन के साथ रोमांस करेंगे रितिक रोशनफिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे. उनका कहना है कि फिल्म मुख्य तौर पर रितिक और टाइगर के इर्द-गिर्द ही घूमेगी, लेकिन इसमें एक हीरोइन है, जो रितिक के अपोजिट नजर आएगी. इस किरदार के लिए मुझे वाणी सबसे बेहतर लगीं.

शुद्ध देसी रोमांस से करियर की शुरुआत करने वाली वाणी ने सिर्फ दो ही फिल्में की हैं. बीते साल वो रणवीर सिंह के साथ बेफिक्रे में भी नजर आई थीं, लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी.

अगर बात करें यश राज की आने वाली फिल्म की तो, इसमें इंडस्ट्री के दो सुपर डांसर्स को एक साथ देखना भी काफी मजेदार होगा. वैसे भी टाइगर हमेशा से कहते रहे हैं कि वह रितिक से काफी इंस्पायर्ड हैं, ऐसे में टाइगर को उनके साथ स्क्रीन शेयर करते देखना दर्शकों के लिए काफी अच्छा अनुभव होगा.

ये फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज होगी.

वैसे रितिक की बात करें, तो पिछले काफी दिनों से वह कंगना रनोट के साथ चल रही कंट्रोवर्सी से घिरे हुए हैं. काफी लंबे समय चुप रहने के बाद उन्होंने हाल ही में इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी थी. उनका कहना था कि उनके और कंगना के बीच कभी कोई रिलेशन नहीं रहा.

वहीं टाइगर इन दिनों अपनी फिल्म बागी-2 की शूटिंग में व्यस्त हैं. बागी-2 साल 2016 की फिल्म बागी का सिक्वल हैं. जिसमें टाइगर के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आयी थीं.  लेकिन इस बार फिल्म में टाइगर की रियल लाइफ लव दिशा को कास्ट किया गया है. बागी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था. कहा जा रहा है कि फिल्म में टाइगर डबल रोल में दिखाई देंगे.

loading...

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English News