अब एक और क्रिकेटर के जीवन पर बनेगी बॉलीवुड फिल्म, हुई घोषणा

महेंद्र सिंह धोनी, सचिन तेंदुलकर और मोहम्मद अजहरूद्दीन के जीवन पर बॉलीवुड में फिल्म बनने के बाद बायोपिक बनने का सिलसिला लगातार आगे बढ़ता जा रहा है। ऐसे में मेल क्रिकेटर्स के साथ महिला क्रिकेटर्स भी उनके साथ ताल से ताल मिलाकर चल रही हैं। कुछ दिनों पहले युवराज सिंह और झूलन गोस्वामी पर बॉयोपिक बनने की घोषणा हुई थी इस सूची में एक और नाम महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज का जुड़ गया है। अब एक और क्रिकेटर के जीवन पर बनेगी बॉलीवुड फिल्म, हुई घोषणाअभी-अभी: इस भारतीय खिलाड़ी ने इंटरव्यू में किया बड़ा खुलासा…

वायोकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने मिताली राज के जीवन पर फिल्म निर्माण की घोषणा की है। खुद मिताली राज ने इस खबर की पुष्टि की है। मिताली ने खुद के जीवन पर फिल्म बनने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, वायोकॉन 18 मोशन पिक्चर्स के साथ हाथ मिलाकर मैं बहुत खुश हूं। आशा करती हूं कि ये फिल्म लोगों खासकर लड़कियों को खेल को करियर के रूप में अपनाने के लिए प्रेरित करेगी। 

मिताली को भारत सरकार की ओर से अर्जुन और पद्मश्री पुरस्कार से नवाज चुकी है। वो दुनिया की वनडे में 6 हजार से ज्यादा रन बनाने वाली इकलौती क्रिकेटर हैं। वो साल 2005 और 2017 में महिला विश्वकप के फाइनल में टीम इंडिया का नेतृत्व भी कर चुकी हैं। 

You May Also Like

English News