यहाँ की लडकिया 24 घंटे करवाती है सेक्स, जानकर हैरान हो जायेंगे आप…

स्वीडन में एक स्थानीय काउंसलर ने सुझाव दिया है कि देश के नागरिकों को एक घंटे का सेक्स ब्रेक लेना चाहिए जिससे वो घर जाकर पार्टनर के साथ सेक्स कर सकें। यह सुझाव निजी संबंधों को सुधारने के उद्देश्य से दिया गया है। यहाँ की लडकिया 24 घंटे करवाती है सेक्स, जानकर हैरान हो जायेंगे आप…

यहाँ भी पढ़े- बिस्तर में किया खीरे का इस्तेमाल, चली गई प्रेमिका की जान

नॉर्दर्न टाउन के ओवरटोर्निया में 42 साल के सिटी काउंसलर ने कहा कि ऐसी कई स्टडीज हैं जिसमें सेक्स को हेल्दी बताया गया है। उन्होंने कहा कि प्रेमी जोड़े या विवाहित दंपति आज एक दूसरे को पर्याप्त वक्त नहीं दे पा रहे हैं इसलिए हम रिश्तों को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

यहाँ भी पढ़े- ये कैसी परंपरा? शादी के बाद दूल्हे के दोस्त उतारते हैं दुल्हन के कपड़े इस गर्मी दिखें खूबसूरत. एक्सक्लूसिव वूमेन शॉर्ट्स & स्कर्ट्स. Rs300 की छूट मिल गया Havmor आइसक्रीम की गुडनेस का सीक्रेट: डेरी क्रीम फंड्सइंडिया के साथ करो म्युचुअल फंड्स में शुरुवात। उन्होंने यह भी इंगित किया कि इस बात को वेरिफाई करना होगा कि इस सेक्स ब्रेक को कर्मचारी किसी और काम के लिए न इस्तेमाल करने लगे।

यहाँ भी पढ़े- यहां की महिलाएं रातभर करती हैं कई मर्दों के साथ सम्भोग

काउंसलर ने कहा कि मालिकों को कर्मचारियों पर भरोसा करना होगा। काउंसलर ने कहा कि उन्हें इस मोशन के पास न होने की कोई वजह नजर नहीं आ रही है।

यहाँ भी पढ़े- OMG: बकरी से रेप करते रंगेहाथों पकड़ा गया मदरसे का मौलवी…

एक इकनॉमिक रिसर्च इंस्टिट्यूट के मुताबिक फिनलैंड और फ्रांस के लोगों के बाद स्वीडिश लोग यूरोप में सबके कम काम करते हैं। 2015 में इन्होंने औसतन 1,685 घंटे काम किया। ब्रिटेन के लोगों ने 2015 में 1,900 घंटे और जर्मनी के लोगों ने औसतन 1,847 घंटे काम किया।

You May Also Like

English News