अब कभी वेस्टइंडीज की ओर से नहीं खेलेंगे कैरेबियाई स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो!

वेस्टइंडीज के स्टार आलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने टीम में अपनी वापसी को लेकर कहा है कि भला 34 साल की उम्र में इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करने का कोई तुक ही नहीं बनता हैं।अब कभी वेस्टइंडीज की ओर से नहीं खेलेंगे कैरेबियाई स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो!

INDvSL: सीरीज जीतने के लिए इन बड़े रिकॉर्ड्स पर रोहित शर्मा की रहेंगी नजर

संवाददाताओं से बातचीत में ब्रावो ने कहा, ‘जब मैं फिट था तब मुझे टीम से  बाहर कर दिया गया था । अब मैं 34 साल का हो चुका हूं ऐसे में वापसी का कोई मतलब नहीं बनता। मैं चाहता हूं कि मेरे अंदर जितना क्रिकेट बचा है अपने फैन्स की खातिर उतना मैं खेलूं।’

 

34 साल के इस स्टार आलराउंडर ने कहा, ‘मैं दुनिया भर में होने वाले इस तरह की टी-20 मैचों में खेलना चाहता हूं। मैं जितना ज्यादा खेलुंगा उतना ही खुश रहुंगा। ब्रावो आईपीएल में पहले चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा थे। लेकिन चेन्नई पर प्रतिबंध लगने के बाद वह नई टीम गुजरात लायंस हिस्सा बने थे। हालांकि चोट की वजह से वह इस वर्ष आईपीएल में नहीं खेल पाए थे। उन्होंने हाल ही में बंगलादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) से क्रिकेट में वापसी की थी और अब वह टी-10 क्रिकेट लीग में खेल रहे हैं।
 

पिछले साल दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग में खेलते हुए ब्रावो चोटिल हो गए थे। इसके बाद से लंबे समय तक वह मैदान से गायब रहे हैं। पिछले साल उन्होंने सितंबर में पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज में वेस्टइंडीज टीम का प्रतिनिधित्व किया था। उनका कहना है कि इंडीज टीम में उनकी वापसी के आसार बेहद कम हैं।
 

बता दें कि ब्रावो वेस्टइंडीज के लिए अब तक 40 टेस्ट, 164 वन-डे और 66 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं।  ब्रावो ने अपना आखिरी टेस्ट साल 2010 में श्रीलंका के खिलाफ और आखिरी वन-डे टीम इंडिया के खिलाफ धर्मशाला में साल 2014 में खेला था। जबकि आखिरी टी-20 इंटरनेशनल मैच साल 2016 में पाकिस्तान के खिलाफ अबुधाबी में खेला था।

You May Also Like

English News