पार्टी में घमासान, अब कांग्रेस निकाले जाएंगे राहुल गांधी

NEW DELHI : कांग्रेस VICE PRESIDENT राहुल गांधी के खून की दलाली वाले बयान का उन्हीं की PARTY के LEADER जमकर विरोध कर रहे हैं।पार्टी में घमासान, अब कांग्रेस निकाले जाएंगे राहुल गांधी

मध्य प्रदेश में बड़वानी के जिला संगठन सचिव शैलेष चौबे ने एक वीडियो के जरिए कहा कि राहुल गांधी ने राजनीतिक योग्यता नहीं है। इस वीडियो के जरिए चौबे ने पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से कहा कि राहुल गांधी पार्टी का भला नहीं कर सकते। उनमें राजनीतिक योग्ता नहीं है। उनको कांग्रेस से बाहर कर कोई अच्छा सा व्यवसाय चुनकर उन्हें व्यापार में लगा दो। यह व्यक्ति (राहुल) हमें हर मोर्च पर विफल करेगा। चौबे ने ये वीडियो राहुल गांधी के खून की दलाली वाले बयान को लेकर जारी किया है।
चौबे ने अपना यह वीडियो खुद शूट किया है और अब यह वायरल होना शुरू हो चुका है। कांग्रेस की तरफ से अभी तक इस वीडियो पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।
 
बयान पर चौतरफा घिरे राहुल 
राहुल ने गुरुवार शाम को कहा था कि पीएम मोदी शहीदों के खून की दलाली कर रहे हैं। कांग्रेस उपाध्यक्ष के इस बयान के बाद बीजेपी के साथ साथ आम आदमी पार्टी भी राहुल गांधी पर हमलावर हो गई। राहुल इस बयान को लेकर चौतरफा घिरे हुए हैं। हालांकि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यह कहकर उनका बचाव किया कि राहुल ने जो भी कहा है, सोच-समझकर ही कहा होगा।
 

You May Also Like

English News