अब कुछ ऐसे दिखाई दे रहे हैं शाहिद कपूर, इसलिए कई दिनों से छुपा रहे थे अपना चेहरा

क्या आपको याद है कि कुछ दिन पहले एक्टर शाहिद कपूर मुंबई एयरपोर्ट पर कैमरे से अपना मुंह छिपाते नजर आए थे। उन्होंने अपने मुंह पर स्टॉल बांध लिया था और सिर टोपी से ढक लिया था। खबर आ रही थी कि शाहिद कपूर ने अपनी नई फिल्म के लिए ये लुक अख्तियार किया है लेकिन अब इस राज से पर्दा उठ गया है।अब कुछ ऐसे दिखाई दे रहे हैं शाहिद कपूर, इसलिए कई दिनों से छुपा रहे थे अपना चेहरा

पद्मावती विवाद पर बोले साक्षी महाराज, फिल्म वालों को देश से कोई मतलब नहीं, सिर्फ चाहिए पैसा

शाहिद कपूर खुद अपने इस नए लुक की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। उन्होंने पत्नी मीरा राजपूत के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है- नाइट आउट। वहीं मीरा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहिद के साथ अपनी फोटो पोस्ट की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- मैं तुम्हारा चेहरा अब दोबारा देख सकती हूं। हैलो हसबैंड।

वैसे शाहिद कपूर अपने इस नए लुक में काफी स्मार्ट और हैंडसम लग रहे हैं। उन्होंने एक नया हेयरस्टाइल लिया है। तस्वीर में शाहिद और मीरा काफी अच्छे लग रहे हैं। मीरा ने नीले रंग का लॉन्ग सूट पहना है जिसमें वो काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। वहीं शाहिद ब्लेजर में नजर आ रहे हैं। दोनों की इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।
आपको बता दें कि शाहिद कपूर की फिल्म ‘पद्मावती’ जल्द ही रिलीज होने वाली है जिसमें वो रानी पद्मावती के पति राजा रतन सिंह के रोल में दिखेंगे। फिल्म में उनके लुक की काफी सराहना हो रही है लेकिन ये नया लुक तो और भी ज्यादा अच्छा है। 

You May Also Like

English News